गणतंत्र दिवस समारोह पर उपायुक्त सोनल गोयल करेंगी झज्जर में ध्वजारोहण

- देशभक्ति से सराबोर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देंगे विद्यार्थी
- जहांआरा बाग स्टेडियम में समारोह की फाइनल रिहर्सल 24 को
- एसडीएम बहादुरगढ़, बेरी व बादली करेंगे अपने उपमंडल में गणतंत्र दिवस समारोह पर ध्वजारोहण
झज्जर, 19 जनवरी 

जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह शहर के जहांआरा बाग स्टेडियम में देशभक्ति से ओतप्रोत हो, गरिमामयी ढंग से मनाया जाएगा। समारोह में हरियाणा सरकार की ओर से जारी किए गए नए आदेश के तहत जनस्वास्थ्य मंत्री डा.बनवारी लाल के स्थान पर अब झज्जर जिला उपायुक्त सोनल गोयल राष्टï्रीय ध्वजारोहण करेंगी और परेड की सलामी लेंगी।


जनस्वास्थ्य मंत्री डा.बनवारी लाल महेंद्रगढ़ में ध्वजारोहण करेंगे। उपायुक्त सोनल गोयल झज्जर के जहांआरा बाग स्टेडियम परिसर में आयोजित जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में बतौर मुख्यातिथि उपस्थित होंगी। उपमंडलस्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में बहादुरगढ़ में एसडीएम जगनिवास, बेरी में एसडीएम डा.राहुल नरवाल व बादली में एसडीएम त्रिलोकचंद ध्वजारोहण करेंगे।

नगराधीश अश्विनी कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के लिए फाइनल रिहर्सल 24 जनवरी को होगी जिसमें अतिरिक्त उपायुक्त सुशील सारवान संबंधित अधिकारियों के साथ तैयारियों को अंतिम रूप देंगे। उन्होंने बताया कि जहांआा बाग स्टेडियम में 26 जनवरी को जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस की परेड भव्य, विभागीय झांकियां सरकार की लोकहितैषी नीतियों व प्रमुख कार्यक्रमों की ज्ञानवद्र्धक जानकारी देते हुए तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रदेश की संस्कृति और देश भक्ति से ओत-प्रोत रहेंगी। समारोह में मुख्यातिथि उपायुक्त सोनल गोयल स्वतंत्रता सेनानीगण व उनके परिजनों, युद्ध वीरांगनाओं तथा विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वालों को सम्मानित करेंगी।

जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समरोह के साथ ही जिला के उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में भी देशभक्ति का जज्बा देखने को मिलेगा। बहादुरगढ़, बेरी व बादली में आयोजित समारोह में जहां विभिन्न विभागों द्वारा झांकियों का प्रदर्शन किया जाएगा वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी विद्यार्थियों द्वारा दी जाएगी। परेड व मार्च पास्ट के साथ पुलिस व एनसीसी कैडेट्स समारोह में भव्यता लाएंगे।

Post a Comment

0 Comments