Recents in Beach

header ads

युवाओं की प्रतिभा निखारने सरकार विशेष प्रयास करेगी : जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा

होशंगाबाद :

जनसम्पर्क, विधि एवं विधायी, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, विमानन, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व विभाग और होशंगाबाद जिले के प्रभारी मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने सोहागपुर में कहा कि युवाओं को खेल-कूद में उत्कृष्ट स्थान दिलाने और उनकी प्रतिभा को तराशनें और निखारने के लिए सरकार विशेष प्रयास करेगी। श्री शर्मा सोहागपुर में नर्मदांचल यूथ क्लब एवं रेवा सांस्कृतिक खेल व जनकल्याण समिति के तत्वाधान में आयोजित डे टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह में यह बात कही।

जिले के प्रभारी मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि सोहागपुर में स्वर्गीय श्री सुधीर पुरोहित एवं श्री भरत शर्मा की स्मृति में आयोजित इस प्रतियोगिता ने 16वें वर्ष में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का स्थान प्राप्त कर लिया है। उन्होंने कहा कि अब खेल-कूद के क्षेत्र में भी युवा अपना कैरियर बना सकते हैं। श्री शर्मा ने युवाओं से क्रिकेट सहित अन्य खेलों में रूचि लेकर आगे बढ़ने का आव्हान किया। उन्होंने कहा कि क्रिकेट में इस समय भारत की टीम नम्बर वन पर है। प्रदेश में खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं और वातावरण उपलब्ध कराने के लिए सरकार हर संभव प्रयास करेंगी जिससे कि खेलों के जरिए भी युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जा सके और वे समाज और देश-प्रदेश में अपना विशिष्ट स्थान बना सके।


प्रभारी मंत्री श्री शर्मा ने क्रिकेट टूर्नामेंट का फायनल मैच खेलने वाली दोनों टीमों को बधाई देते हुए अपनी शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में विधायक गाड़रवाड़ा श्रीमती सुनीता पटेल, विधायक उदयपुरा श्री देवेन्द्र पटेल, पूर्व सांसद श्री रामेश्वर नीखरा, नगर पालिका अध्यक्ष श्री संतोष मालवीय तथा अन्य जन-प्रतिनिधि, क्रिकेट खिलाड़ी एवं दर्शक मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments