Recents in Beach

header ads

महिला जेलबंदियों को रोयल क्लब के माध्यम से गर्म वस्त्र वितरित किए

भिवानी, 03 जनवरी। राज्य विधिक सेवाएं प्राधिकरण के निर्देशानुसार स्थानीय लघु सचिवालय स्थित एडीआर सैंटर में वीरवार को पैनल अधिवक्ताओं व पीएवली की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता हालसा के सदस्य सचिव प्रमोद गोयल व जिला विधिक सेवांए प्राधिकरण के चेयरमैन एवं जिला एवं सत्र न्यायाधीश रमेश चंद्र डिमरी ने की। 

बैठक में श्री गोयल ने पैनल अधिवक्ताओं व पीएलवी को निर्देश दिए कि वे प्राधिकरण द्वारा प्रदान की जाने वाली कानूनी सेवाओं के बारे में लोगों को जागरूक करें। उन्होंने कहा कि लोगों को प्राधिकरण की सेवाओं के बारे में जानकारी होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि प्राधिकरण द्वारा आयोजित किए जाने वाले जागरूकता शिविरों में लोगों को कानूनी सहायता के बारे में विस्तार से जानकारी दी जाए ताकि जरूरमंद लोगों को प्राधिकरण की सेवाओं का लाभ मिल सकें। बैठक में गोयल व डिमरी ने पैनल अधिवक्ताओं व पीएलवी की समस्याएं सुनी और उनका समाधान किया। प्राधिकरण के चेयरमैन डिमरी ने भी अधिवक्ताओं एवं पीएलवी को जरूरी निर्देश दिए। गोयल, डिमरी व शिफा ने एडीआर सैंटर परिसर में पौधा रोपण भी किया। इस मौके पर अनेक पैनल अधिवक्ता व पीएलवी मौजूद थे। 


जेल का किया दौरा हालसा के सदस्य सचिव प्रमोद गोयल, जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के चेयरमैन रमेश चंद्र डिमरी और प्राधिकरण की सचिव शिफा ने जिला कारगार का दौरा किया। उन्होंने जेलबंदियों से बातचीत की और यहां पर दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने जरूरमंद महिला जेलबंदियों को रोयल क्लब के माध्यम से गर्म वस्त्र वितरित किए। इस दौरान जेल अधीक्षक सत्यवान, उप अधीक्षक रामनिवास, जेल वार्डन रमेश कुमार आदि मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments