Recents in Beach

header ads

किसानों के दर्द में सहभागी है सरकार:MLA नारायण पट्टा


किसानों ने दिये ऋण माफी के आवेदन


Shashibala Rai:Mandla:MP


किसानों की पीड़ा को समझते हुये प्रदेश सरकार द्वारा जय किसान फसल ऋण माफी योजना लागू की गई है। सरकार किसानों के दर्द में सहभागी है और उनके हितों की रक्षा के लिये सतत प्रयास कर रही है। यह बात बिछिया विधायक नारायण पट्टा ने हर्राटोला में किसानों से ऋण माफी के आवेदन प्राप्त करते हुये कही। इस अवसर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमति सरस्वती मरावी, कलेक्टर जगदीश चन्द्र जटिया, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुजान सिंह रावत, एसडीएम बिछिया जीतेन्द्र पटैल अन्य जनप्रतिनिधि, विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी एवं बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे।



विधायक श्री पट्टा ने कहा कि अतिवृष्टि, सूखा एवं पाला जैसे कारणों से किसानों की फसलों को नुकसान होता है जिससे वे कर्ज में डूब जाते हैं जिससे उनका पूरा परिवार प्रभावित होता है, इन स्थितियों को समझते हुये सरकार द्वारा जय किसान फसल ऋण माफी योजना संचालित की गई है जो निश्चित रूप से किसानों की उन्नति में मील का पत्थर साबित होगी। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमति सरस्वती मरावी ने कहा कि किसानों की हितों के लिये सरकार द्वारा सराहनीय कदम उठाये जा रहे हैं जो किसानों को राहत प्रदान करेंगे। इस अवसर पर कलेक्टर जगदीश चन्द्र जटिया ने उपस्थित ग्रामीणों को जय किसान फसल ऋण माफी योजना की विस्तार से जानकारी देते हुये उनकी शंकाओं का समाधान किया। 

इस अवसर पर हर्राटोला के किसानों ने विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष एवं कलेक्टर मंचासीनों को ऋण माफी योजना के आवेदन दिये जिनकी मंच से विधिवत पावती भी दी गई।

Post a Comment

0 Comments