Recents in Beach

header ads

पुलिस को सूचना देकर अपराधियों की धरपकड़ एवं अपराध को रोकने में मदद करें: SP हैदर अली जैदी

Report by Ajay Kumar Vidyarthi:
डीग :भरतपुर 

जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने डीग सर्किल के खोह थाने का आकस्मिक निरीक्षण किया और सीएलजी की बैठक में कानून व्यवस्था की जानकारी ली। इस अवसर पर जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने कहा कि पुलिस का मुख्य ध्येय आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय उत्पन्न करना है ।उन्होंने कहा कि अपराधियों की गतिविधियों पर नजर रखकर आमजन पुलिस को सूचना देकर अपराधियों की धरपकड़ एवं अपराध को रोकने में मदद करें I

सीएलजी बैठक के दौरान सीएलजी के सदस्यों ने मेवात क्षेत्र  की विभिन्न आपराधिक गतिविधियों वाहन चोरी ,टटलूबाजी ट्रैफिक ,जैसी समस्या से एस पी को अवगत कराया।इस दौरान पूर्व संरपच रामवीर गुर्जर ने थाने में स्टाफ की कमी सहित अनेक समस्याओं से अवगत कराया। इसपर एस पी हैदर अली जैदी ने  समस्याओ के शीघ्र निस्तारण करने का आश्वासन दियाI इससे पहले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश मीणा सीओ  अनिल कुमार मीणा खोह थानाधिकारी हेमराज मीणा ने जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी का स्वागत किया ।

इस दौरान एसपी जैदी को पुलिस द्वारा गार्ड आफ्र आर्नर दिया गया। गार्ड आँफ ऑनर के पश्चात  एस पी हैदर अली ने पुलिस स्टाफ से उनकी समस्याओं पर बातचीत कऱ भावनात्मक सम्बंध कायम किया। इसकी पुलिस कर्मियों ने प्रशंसा की।सी एल जी सदस्यों ने भी एस पी का साफा बाँधकर कर स्वागत व सम्मान किया ।




Post a Comment

0 Comments