Recents in Beach

header ads

बेखौफ बदमाश: दिल्ली में मशहूर कवि अशोक चक्रधर के घर में हुई चोरी


मिली जानकारी के अनुसार चोरी का यह मामला शनिवार की रात का है जब अशोक चक्रधर परिवार समेत नोएडा में रहने वाले अपने एक दोस्त के यहां डिनर पर गए थे. जब लौटकर सरिता विहार स्थित अपने घर वापस आए तो पाया कि घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है.

 जब उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा तो अलमारी खुली पड़ी थी और ताला टूटा पड़ा था बताया जा रहा है कि चक्रधर के नाते रिश्तेदार में दो शादियां होने वाली थी इसीलिए पुश्तैनी जेलर जेलर को लॉकर से निकाल कर घर में लाया गया था.

ज्वेलरी की कीमत लाखों में बताई जा रही है. साथ कैश भी चोरी हुआ हैं क्योंकि यह देश के मशहूर कवि से जुड़ा मामला है तो पुलिस ने भी गम्भीरता से मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.


 पुलिस सूत्रों के अनुसार क्राइम टीम ने मौके पर जाकर जांच किया है और बड़े अधिकारियों की देखरेख में पुलिस जांच कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कवि चक्रधर के घर कैश और ज्वेलरी दोनों की चोरी हुई है हालांकि उनके घर में कोई सीसीटीवी नहीं होने के कारण भी पुलिस को जांच में दिक्कत हो रही है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बरहाल देश के बरे कवि के घर में चोरी होना और वह भी साम 7से लेकर के 11 बजे की बीच कि घटना है इस दौरान वह घर से बाहर कहीं गए हुए थे. 

Post a Comment

0 Comments