Recents in Beach

header ads

युवा शक्ति संगठन द्वारा अलवर जिले जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया

अलवर :

युवा शक्ति संगठन द्वारा राजस्थान प्रदेश के अलवर जिले में कंपनी बाग स्थित जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता युवा शक्ति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं संस्थापक श्री टिंकू कुमार जी ने  बैठक में संगठन के  द्वारा किये जा रहे  कार्यों पर चर्चा की एवं आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई ।

जिसमें अलवर में जरूरतमंद ऐसा एवं गरीब बच्चों के लिए निशुल्क शिक्षा प्रदान की जाएगी  इसमें वह बच्चे शामिल होंगे जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं ।टिंकू कुमार जी ने बताया कि संगठन के द्वारा पिछले 26महीने में 200 से अधिक बच्चो को शिक्षा से जोड़ा जा चुका  है । स्लम से कलम की ओर आगे बढ़ते हुए बच्चो को  कंप्यूटर शिक्षा,रक्तदान एवं अंगदान  के लिए जागरूकता अभियान एवं प्रत्येक महीने  रक्तदान शिविरों का आयोजन एव  महिलाओं को रोजगार प्रदान करना तथा उन्हें निशुल्क सिलाई प्रशिक्षण मुहैया कराना संगठन  के कार्यों का अहम हिस्सा रहा  है ।

बैठक में उपस्थित अलवर के जिला अध्यक्ष श्री अनिल कुमार जी ने कहा कि संगठन जाति धर्म और सभी समुदायों को साथ लेकर चल रहा है एवं देश का एक गैर राजनीतिक संगठन है जिसका किसी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है । यह संगठन केवल मानवहित एवं इंसानियत के लिए कार्य कर रहा है हमें संगठन के साथ बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए तथा उनके कार्यों को सभी लोगों तक अवगत कराना चाहिए। बैठक में उपस्थित मीडिया प्रभारी राजकुमार धवल, उपाध्यक्ष कवि सदाराम जी, सचिव  सौरव अरोड़ा , महासचिव हेमराज ,कोषाध्यक्ष पंकज कुमार, सलाहकार लेखराज सांवरिया, संजय प्रधान ,शाहरुख खान और इंजीनियर दिनेश गौतम बैरवा तथा सतीश बेरवा ,राहुल ,नरेंद्र हरेंद्र, रमन कुमार ,अंगद ,संदीप, अमित, कैलाश , राजकुमार अरोड़ा आदि उपस्थित हुए।




Post a Comment

0 Comments