Recents in Beach

header ads

कश्मीरी छात्रा के आपत्तिजनक ट्वीट से SGT यूनिवर्सिटी में हंगामा,छात्रा को निलंबित कर दिया

Gurugram:

एसजीटी यूनिवर्सिटी की एक छात्रा द्वारा पुलवामा में आतंकी हमले के समर्थन में किए गए एक ट्वीट और व्हाट्सएप स्टेटस को लेकर मंगलवार को कैंपस में जमकर हंगामा हुआ। देखते ही देखते कैंपस में एक हजार से अधिक छात्र जमा हो गए और छात्रा के विरुद्ध देशद्रोह की कार्रवाई की मांग की।

बताया जा रहा है कि छात्रा कश्मीर में घाटी की रहने वाली है। फिलहाल यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने छात्रा को निलंबित कर दिया है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने आक्रोशित छात्रों के साथ बातचीत कर उन्हें शांत कराया। पुलिस ने उन्हें भरोसा दिया कि छात्रा के ट्वीट और व्हाट्सएप पोस्ट की जांच की जाएगी। इसमें यदि कहीं से भी उसके खिलाफ देशद्रोह का मामला बनता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

राजेंद्रापार्क थाना प्रभारी ने पुलिस आयुक्त और पुलिस उपायुक्त को भेजी रिपोर्ट में बताया है कि फिलहाल यूनिवर्सिटी परिसर में शांति छाई हुई है। अभी थाना प्रभारी समेत काफी संख्या में पुलिस बल यूनिवर्सिटी कैंपस में जमा है।

उधर, छात्र भी आरोपी छात्रा के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर कैंपस में धरने पर बैठ गए हैं। इस संबंध में अभी तक यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने अपना पक्ष जाहिर नहीं किया है। पुलिस की मौजूदगी में प्रबंधन ने कहा कि जांच और कार्रवाई पूरी होने के बाद बयान जारी किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments