Recents in Beach

header ads

राजकीय माध्यमिक पाठशाला फाजिलपुर झाड़सा में कक्षा एक से आठ का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया।

गुरुग्राम : राजकीय माध्यमिक पाठशाला, फाजिलपुर झाड़सा में कक्षा एक से आठ का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारम्भ पाठशाला इंचार्ज श्रीमती सुधा अरोड़ा , एस. एम्. सी. अध्यक्ष तथा राधा-कृष्ण मंदिर कमेटी फाजिलपुर के अध्यक्ष श्री मेजर साहब द्वारा किया गया। सभी कक्षाओं में प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को "प्रशस्ति पत्र" तथा पुरस्कार प्रदान किये गए।

मेजर साहब ने चतुर्थ स्थान पर आने वाले वच्चों को अपनी तरफ से 100 रुपये का इनाम दिया और बाकि सभी बच्चों को आगे और अधिक मेहनत करने के लिए कहा। मंदिर कमेटी ने भी पाठशाला की हर संभव मदद करने का आश्वाशन  दिया, उन्होंने पाठशाला के सभी अध्यापकगण का विशेष तौर पर धन्यवाद किया और कहा  कि सभी बच्चों के साथ-साथ खूब मेहनत कर रहे हैं।

इसके बाद पाठशाला इन्चार्ज सूरज ने बच्चों को अगले वर्ष और अधिक मेहनत काने के लिए प्रेरित किया तथा अध्यापक  भारत मुटरेजा ने शिक्षा के वर्तमान परिदृश्य पर अपने बहुमूल्य विचार रखे तथा सभी अभिभावकों तथा अध्यापकों से बच्चों की पढाई की तरफ विशेष ध्यान देने की अपील की। उन्होंने सभी माता-पिता से बच्चों को प्रतिदिन विद्यालय भेजने की विनती की तथा घर आने पर उनके गृहकार्य की तरफ ध्यान देने को कहा।

Post a Comment

0 Comments