१९ अप्रैल, २०१९ याद है ना ???

करन निम्बार्क, मुंबई 

१९ अप्रैल २०१९, प्रबोधनकर ठाकरे नाट्यगृह, बोरीवली, याद है ना ? ना भी हो तो एक बार पुनः याद दिला दूँ कि अगले माह अप्रैल में एक अद्भुत रचनात्मक प्रदर्शन होने जा रहा है । पिछले वर्ष हुलाहूप उत्सव आयोजित कर लगभग अस्सी बच्चों के साथ एक अद्भुत विश्व कीर्तिमान स्थापित किया था प्रतिभाशाली नृत्य निर्देशिका शिल्पा गणात्रा जी ने और इस वर्ष नृत्य और एकांकी का संगम करने जा रही है । यूथ ज़ोन नृत्य अकादमी प्रस्तुत कर रही है “ज़िंदगी डॉट कॉम” नाट्य, जिसे लिखा है सनित मालुशरे ने और जिसका निर्देशन किया है संदीप चवाण ने । कहानी को अभिनय और नृत्य के माध्यम से प्रस्तुत करने का रचनात्मक प्रयास है यह और एक आवाहन है मोबाइल में खो चुकी दुनिया को, कि रिश्ते, घर-परिवार कितने अहम् है जीवन में ।


कार्यक्रम के दो मुख्य आकर्षण हैं, स्टार प्लस जैसे बड़े चैनल की जानी-मानी अभिनेत्री मनीषा पुरोहित, जो कि पिछले दो दशकों से मनोरंजन जगत से जुडी हैं, फिर वह टीवी धारावाहिक हो, गुजराती और हिन्दी फिल्म (क्या कहना) हो या नाटक हो । सबसे विशेष बात उन्हें तीन बार “स्टार प्लस की सबसे मजेदार सदस्य” का पुरस्कार प्राप्त हो चुका है ।
कार्यक्रम के दूसरे आकर्षण और दूसरे मुख्य अतिथि हैं “एयरलिफ्ट”, “वन नाईट स्टैंड” जैसी फिल्मों और कोलगेट के विज्ञापन में काम कर चुके अभिनेता कपिल पंजाबी जी ।

हमें पूरा भरोसा है कि गर्मी की छुट्टियों में इससे बेहतर उपहार बच्चों के लिए और पूरे परिवार के लिए और कुछ नहीं हो सकता ।   
एकांकी के मीडिया सहभागी हैं, न्यूज़ स्टॉक लाइव, जन्मभूमि, स्वाभिमान भारत, अजेयभारत डॉट कॉम, द फेस ऑफ़ इंडिया और अन्य । बच्चों के चेहरे की चमक और सुन्दरता का ध्यान रखेंगे सेलेब्रिटी हेयर और मेक-अप आर्टिस्ट सामिया शमीम धमसकर । अतिथियों के मनोरंजन का भार शिल्पा जी ने उठाया है तो उनके स्वाद और भोजन का ध्यान रखेंगे आर जी एन एस टिफ़िन और केटरर्स । टिकट की जानकारी के लिए आप 99206 65501/  88509 59601 पर संपर्क कर सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments