Recents in Beach

header ads

जन जन की पुकार, भाजपा की बने सरकार: रमन मलिक

गुरुग्राम:
गुरुग्राम मे भाजपा नेता , विधायकों व कार्यकर्ताओं ने मिलकर गुरुग्राम मे  'विजय संकल्प बाईक रैली निकाली  . मौसम ख़राब होने के बावजूद भी  सभी युवा कार्यकर्ताऔ ने पूरे गुरु ग्राम को कमलयम कर दिया. रैली के बाद पत्रकारो से बात करते हुए भाजपा प्रवक्ता रमन मलिक ने कहा कि, मे सभी कार्यकर्ताओं व जनता का रैली को सफल बनाने के लिए धन्यवाद करता हूँ उन्होंने कहा की अभी तक के केंद्र और सूबे में बीजेपी सरकार के कार्यकाल में जो विकास कार्य हुए, जन कल्याण की नीतियां लागू की गई, इन्हें देखकर और लाभान्वित हो रहे जन-जन की यही पुकार है कि एक बार फिर से पीएम मोदी के नेतृत्व में ही सबका साथ-सबका विकास वाली ही सरकार बने।



इस  मौके पर जिला  अधयक्ष भूपेन्द्र चौहान , महा मंत्री मनोज शर्मा ,अनिल गंडास भी मोजूद रहै। भाजपा प्रवक्ता रमन मलिक  ने कहा कि, पार्टी और हमारे लिए गर्व सहित सौभाग्य की बात है कि, विजय संकल्प रैली शहीदों के गांव से रवाना करने का मौका मिला है। शहीद सभी के होते हैं, वैसे ही पीएम और सीएम भी सभी लोगों के ही हैं और बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य अहीरवाल के क्षत्रत नेता केंद्र में मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और सीएम खट्टर के द्वारा करवाये जा रहे हैं। हाल ही में केंद्र सरकार सहित मंत्रीमंडल ने भी मनेठी एम्स पर अपनी मुहर लगा दी है। मनेठी एम्स के अलावा बिनौला में डिफेंस यूनिवर्सिटी, गुरुग्राम-पटौदी-रेवाड़ी फोर लेन सडक़ मार्ग सहित पटौदी के बाइपास का भी रास्ता साफ हो गया है।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार सहित बीजेपी को सबसे अनुशासित और मजबूत संगठन बताया। मलिक  ने कहा कि,  बीती रात को ही विंग कमांडर अभिनंदन (जिन्होंने गुरु गोबिंद सिंह जी महाराज की वाणी छिड़ी नाल जे बाज़ लड़वण तद गोबिंद सिंह नाम काहलवां को सिद्ध किया) को आतंकिस्तान द्वारा बिना शर्त भारत भेजना पीएम की दृढ़ इच्छा शक्ति का ही नतीजा है। बीजेपी सरकार की नीतियां किसान, मजदूूर, व्यसपारी, महिला, शिक्षा, सैैनिक, युवाओं के रोजगार सहित अन्य विभिन्न मामलों में लाभकारी साबित हो रही हैं। आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं, यही कारण है कि पीएम मोदी, बीजेपी के खिलाफ आधारहीन दुष्प्रचार किया जा रहा है। लेकिन देश की जनता ने भी देख लिया कि बीजेपी और पीएम मोदी से बेहतर अन्य कोई भी विकल्प नहीं है।

Post a Comment

0 Comments