Recents in Beach

header ads

11 अप्रैल को मां दुर्गा का 21वां विशाल जागरण आयोजित होगा

महेन्द्रगढ़ :  प्रमोद बेवल

उपमंडल के गांव भांडोर ऊंची में 11 अप्रैल को मां दुर्गा का 21वां विशाल जागरण आयोजित होगा । मां दुर्गा मंदिर कमेटी के प्रधान ऋषिपाल ने बताया कि 12 अप्रैल को मेले व भण्डारे के साथ साथ खेलों का आयोजन भी हर्षोल्लास से किया जाएगा ।


संदीप भांडोर व कमेटी के कोषाध्यक्ष पूर्णसिंह ने बताया कि गांव में मां दुर्गा का मंदिर बड़ा प्राचीन है । यह अनेक श्रद्धालुओं की आस्था का केन्द्र है । 

उन्होंने बताया कि जागरण कार्यक्रम में जिला प्रमुख राजेश देवी मुख्य अतिथि रहेंगी जबकि सिकन्दर तंवर विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित रहेंगे । अमित चौधरी एंड पार्टी,  छमा चौधरी, हरी मिर्च, डांसर मुस्कान बेबी व वर्षा चौधरी आदि द्वारा शानदार प्रस्तुति दी जाएगी । राजन-साजन ग्रुप द्वारा आकर्षक झांकिया प्रस्तुत की जाऐंगी । मेले पर भण्डारे का आयोजन गिरवर सिंह द्वारा किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि मेले के अवसर पर खेलों में कुश्ती व कबड्डी का आयोजन होगा । कुश्तियां 51₹ से लेकर 11000 ₹ तक की होंगी । कब्बडी का प्रथम इनाम 5100 ₹ व द्वितीय 3100 ₹ रहेगा । इन्ट्री फीस 200 ₹ होगी जिसमें 6 टीम आना अनिवार्य होगा । खेल में  बराबर रहने वालों को कोई इनाम नहीं दिया जाएगा ।


Post a Comment

0 Comments