Recents in Beach

header ads

लूटपाट और चोरी करने वाला गिरोह का पर्दाफाश, सीआईए रेवाडी ने सात बदमाश किए काबू

गुप्त सूचना पर चढ़े हत्थे, प्रैस परेड कराई गई


धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी।

मंलवार रात रेवाड़ी सीआईए की टीम ने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर साबन पुल के पास लूट की योजना बना रहे इको कार में सवाल सात बदमाशों को काबू किया है। बदमाशों से दो देशी कट्टे, दो बटनदार चाकू, जिंदा कारतूस व एक गाड़ी बरामद हुई है। बदमाशों ने रेवाड़ी जिले में अभी तक तीन वारदातों का खुलासा किया है। बदमाशों को बुधवार कोर्ट में पेश कर एक दिन रिमांड पर लिया जाएगा।
रिमांड के दौरान अन्य कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है। बुधवार दोपहर बनीपुर चैक स्थित अपने कार्यालय में प्रैसवार्ता में डीएसपी बावल जयसिंह ने बताया कि देर रात सीआईए रेवाड़ी की टीम गश्त कर रही थी।

इसी दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश एक इको कार में सवार होकर साबन पुल के पास आने-जाने वाले वाहनों की लूटने की फिराक में खड़े हुए है।सूचना के बाद सीआईए टीम में शामिल एएसआई इन्द्रजीत, धर्मबीर, एचसी सुनील, 
सिपाही बिक्रम, सतपाल, साइबर सैल से विजय, हरदीप, रमेश ने मौके पर रेड की तथा वहां मौजूद बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। इसी दौरान इको कार में सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर कार चढ़ाने की कोशिश की। पुलिस के जवानों ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों का मुकाबला किया और उन्हें काबू कर लिया। डीएसपी जयसिंह ने बताया कि बदमाशों ने शुरूआती पूछताछ में बावल एरिया में इसी साल 20 फरवरी को 20 भैंस से भरा केंटर लूटने तथा इसके अलावा बदमाशों ने जाटूसाना व खोल थाना एरिया में भैंस चोरी की वारदात का खुलासा किया है।

काबू बदमाश कौन, क्या बरामद हुआ

1.नेहिम निवासी चरथावल मुजफरनगर यूपी, एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद
2. अबरार निवासी लावल, मेरठ यूपी, एक बटनदार चाकू बरामद
3. आमिर निवासी चोहटा यूपी, एक चाकू बरामद
4. सलीम निवासी चरथावल मुजफरनगर यूपी
5. सोनू निवासी चरथावल मुजफरनगर यूपी, एक कट्टा व एक जिंदा कारतूस
6. तुफैल निवासी चोहटा, यूपी
7. सबाब निवासी चरथावल मुजफरनगर यूपी।



Post a Comment

0 Comments