Recents in Beach

header ads

प्रधानमंत्री ने देश का और मनोहर लाल ने प्रदेश का गौरव बढ़ाने का काम किया : डा. पवन सैनी

कांग्रेस व इनेलो अपने कार्यकाल का हिसाब लेकर जनता के बीच जाए


धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी/कुरुक्षेत्र।
कुरुक्षेत्र लोकसभा संयोजक एवं लाडवा विधायक डा. पवन सैनी ने कहा कि आज हमारा देश अमेरिका, रूस, चीन के साथ उन देशों के श्रेणी में खड़ा है जो अंतरिक्ष में भी अपनी सुरक्षा स्वयं कर सकते है, यह सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व का परिणाम है। जो लोग भ्रष्ट है आज केवल उन्ही को कष्ट है। लाडवा विधायक वीरवार को अपने कार्यालय सेक्टर-7 में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। विधायक सैनी ने कहा कि हरियाणा में कांग्र्रेस व इनेलो जैसे दलों ने गरीब को गरीब रखने की साजिश रची है। ऐसी साजिश जिसका पाप ये कभी नहीं धो पाएंगे।  

कांग्रेंस 70 साल से गरीबों को झूठ बोलकर ठग रही थी।  देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस व इनेलो की झूठ की राजनीति को जनता के सामने लाने का काम किया। पवन सैनी ने कहा कि सरकार ने ईमानदारी, पारदर्शिता और योग्यता के आधार पर प्रदेश के युवाओं को नौकरी दी हैं। जिसमें गरीब, अमीर में कोई भेदभाव नहीं किया है। गरीब व जरूरतमंद युवाओं को बिना किसी सिफारिश, बिना पर्ची व खर्ची के नौकरी दी है। 

वह कांग्रेसियों को अच्छी नहीं लग रही। विधायक पवन सैनी ने कहा कि कांग्रेसी नेता जवाब दे कि कांग्रेस सरकार में 10 सालों के दौरान किस क्षेत्र के कितने युवाओं को नौकरी दी, इसकी जानकारी दें, ताकि उनके पर्ची सिस्टम, क्षेत्रवाद और भाई-भतीजावाद पर नौकरी देने की पोल खुल जाएगी। विधायक सैनी ने कहा कि अब युवाओं को दी जा रही नौकरियों के लिए पैसों की बोलियां नहीं लगती।  विधायक
सैनी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र एक ढकोसला पत्र है। कांग्रेस पार्टी की तरह इनका घोषणा पत्र भी भ्रष्ट होता है, बेइमान होता है। उन्होंने कहा कि आने वाली 23 मर्ई को प्रचंड बहुमत से देश में फिर से मोदी सरकार बनेगी। प्रदेश नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में फिर आगे बढ़ेगा। 

इस अवसर बाबैन मंडल अध्यक्ष सुरेश कश्यप, पिपली मंडल अध्यक्ष बरखा राम, लाडवा मंडल अध्यक्ष ओमवीर लैलर, देशराज शर्मा, रवि मथान, नरेन्द्र बीढ़ मथाना सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।




Post a Comment

0 Comments