Recents in Beach

header ads

उन्होंने कहा कि मतदाता देश का भाग्य विधाता होता है:SDM डा. विनेश कुमार

महेंद्रगढ़/ प्रमोद बेवल

चुनाव आयोग की तरफ से हरियाणा में 12 मई 2019 को होने वाले लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए 69-महेंद्रगढ़ विधान सभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम डा. विनेश कुमार ने आज शहर महेंद्रगढ़ के 18 मतदान केंद्रों के अलावा सतनाली क्षेत्र के गांव ढ़ाणा, सुरेहती जाखल, पिलानिया, मोडियान, ढ़ाढ़ोत, सोहला, बलायचा, बलाना, राजावास, राठीवास सहित विभिन्न बूथों का दौरा करके मतदान के दिन मतदाताओं को दी जाने वाली विभिन्न प्रकार की सुविधाओं का जायजा लिया तथा मतदान केंद्रों के प्रबंधकों को समय रहते सभी प्रकार की तैयारियां पूरी करने के लिए दिशा-निर्देश दिए।
इस अवसर पर एसडीएम डा. विनेश कुमार ने बताया कि चुनावों को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष तरीके से संपन्न करवाने के लिए चुनाव आयोग द्वारा जारी हिदायतों को अमलीजामा हर हाल में पहनाया जाएगा। इसके लिए 69-महेंद्रगढ़ विधान सभा क्षेत्र में स्थापित हर बूथ का निरीक्षण करने के लिए एक अभियान चलाया गया है तथा बूथों में बिजली, पानी, पंखे, शौचालयों आदि से संबंधित विभिन्न प्रकार की सुविधाएं मतदान के दिन मतदाताओं को उपलब्ध करवाने की तैयारियां पूरी की जा रही हैं। 



उन्होंने कहा कि मतदाता देश का भाग्य विधाता होता है इसलिए हर मतदाता को मतदान हर हाल में करके अपना योगदान देना चाहिए। इस दौरान उन्होंने सभी बीएलओ को मतदाता सूची से संबंधित दिशा निर्देश भी दिए। इस मौके पर खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी झाबर सिंह,एसईपीओ मोहन लाल, पंचायत अधिकारी सुरेन्द्र सिंह, सतीश कुमार बेरी, मास्टर राकेश कुमार सहित मतदान केन्द्रो के बीएलओ उपस्थित थे।

कैप्शन-69-महेंद्रगढ़ विधान सभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम डा. विनेश कुमार मतदान केन्द्रो का निरिक्षण करते हुए।

Post a Comment

0 Comments