Recents in Beach

header ads

बेखौफ मुजरिम बेबस पुलिस , नकाबपोशों ने हथियार के दम पर 2 लाख रूपए की फिरोती मांगी

महेन्द्रगढ़ : प्रमोद बेवल 

स्थानीय आजाद चौक पर स्थित सर्राफा बाजार में एक कपड़ा व्यापारी से बाईक सवार तीन नकाबपोशों ने हथियार के दम पर 2 लाख रूपए की फिरोती मांगी । घटना के तुरंत बाद व्यापारियों ने पुलिस को सूचना दी । मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी इंसपैक्टर सुनील कुमार ने उक्त कपड़ा व्यापारी मै. कन्हैयालाल रोशनलाल फर्म से इस सारे मामले की जानकारी ली । पीड़ित व्यापारी ने अपने साथ हुई इस घटना की सदर थाना प्रभारी को लिखित शिकायत दी ।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित दुकानदार श्यामलाल ने दी शिकायत में बताया कि वह शहर में आजाद चौक पर श्यामलाल पुत्र रोशलाल के नाम से कपड़े की दुकान चलाता है। मंगलवार सायं लगभग 6.30 बजे नकाबपोश तीन लड़के आए एक लड़का बाईक स्टार्ट करके रोड़ पर खड़ा हो गया और दो लड़कों ने उसकी दुकान पर आकर उसे धमकाया दोनों युवकों ने रिवाल्वर लहराते हुए धमकी देते हुए कहा कि 2 लाख रूपए पांच दिन के अंदर दे देना । रूपए ना देने या पुलिस में कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दे गए ।

पीड़ित व्यापारी ने पुलिस से अपनी सुरक्षा प्रदान करने की अपील की है। समाचार लिखे जाने बाजार के व्यापारियों में भय का माहौल था वहीं पुलिस बाजार की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में  लगी हुई थी ।



Post a Comment

0 Comments