ईशा पुत्री नरेश कुमार ने 500 में से 483 अंक लेकर प्रथम

महेन्द्रगढ़ :  प्रमोद बेवल
रावजयराम सीनियर सेकेंडरी स्कूल महेन्द्रगढ़ के प्रांगण में हाल ही में घोषित सीबीएसई के बारहवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में स्कूल के मेधावी विद्यार्थियों एवं उनके गुरूजनों को एक सम्मान समारोह में नकद राशि देकर सम्मानित किया गया ।

स्कूल के एमडी सुरेन्द्र यादव ने बताया कि सीबीएसई की बारहवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में स्कूल का परिणाम सौ प्रतिशत रहा । स्कूल के 70 विद्यार्थियों ने यह परीक्षा दी थी । सभी विद्यार्थियों ने अच्छे अंक लेकर अपने स्कूल का नाम रोशन किया है ।

छात्रा ईशा पुत्री नरेश कुमार ने 500 में से 483 अंक लेकर प्रथम, छात्र पंकज  पुत्र मुनेश ने 452 अंक लेकर  द्वितीय तथा छात्र  दीपक सुपुत्र सुरेश ने 451 अंक लेकर तृतीय स्थान हांसिल किया है । अर्थशास्त्र में एक परीक्षार्थी ने 100 में से 100 अंक तथा संगीत के 20 परीक्षार्थियों ने 100 में से 100 अंक लेकर अपना परचम लहराया ।

स्कूल के चेयरमैन राव हरीसिंह, प्राचार्य हंसराज यादव एवं सीईओ ओमप्रकाश यादव ने इन होनहार विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की ।










इस अवसर पर नत्थूराम लावणिया,  विनय, ब्रह्मदत्त, शिवकुमार, नरेंद्र यादव, रामनिवास, राजेश यादव, मा.अमरसिंह सोनी सहित स्कूल स्टाफ उपस्थित था ।
Attachments area

Post a Comment

0 Comments