मतदाताओं को व्यक्तिगत तौर पर स्लिप घर-घर जाकर 7 मई तक अवश्य उपलब्ध कराएं



महेंद्रगढ़:प्रमोद बेवल

चुनाव आयोग की हिदायत व जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त डा. गरिमा मित्तल व 69-महेंद्रगढ़ विधान सभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम डा. विनेश कुमार के दिशा-निर्देशन में शनिवार को आडिटोरियम महेंद्रगढ़ में 18 सुपरवाईजरों व 223 बीएलओज की मिटिंग का आयोजन सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं तहसीलदार सुभाषचंद्र की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें उन्होंने निर्देश दिए कि सभी बीएलओज अपने-अपने बूथ की फोटोयुक्त मतदाता सूची में मतदाताओं को व्यक्तिगत तौर पर स्लिप घर-घर जाकर 7 मई तक अवश्य उपलब्ध कराएं ताकि 12 मई को होने वाले लोक सभा चुनाव में उपलब्ध मतदाता स्लिप के साथ अपना मतदान करने में मतदाताओं को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

इस अवसर पर 69-महेंद्रगढ़ विधान सभा क्षेत्र के 223 मतदान केंद्रों के लिए नियुक्त सभी बीएलओ को अपने-अपने मतदान केंद्र से संबंधित मतदान सूची की फोटोयुक्त मतदाता पहचान, नाम, पिता का नाम, बूथ का नाम आदि से तैयार मतदाता स्लिप प्रदान की गई तथा सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं तहसीलदार सुभाषचंद्र ने बूथ लेवल अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे मतदाताओ को वोटर स्लिप हर हाल में 7 मई तक उपलब्ध करवा दें तथा इस कार्य में किसी प्रकार की कौताही के लिए चुनाव आयोग के नियमों के अनुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने इस अवसर पर मौजूद सभी 18 सुपरवाईजरों को भी हिदायत दी कि वे अपने बूथ लेवल अधिकारियों द्वारा की गई कार्यवाही पर पूरी तरह मुश्तैद रहें तथा उनके द्वारा किए कार्य पर पैनी नजर रखें।
इस अवसर पर चुनाव कानूनगो रामफल ने विस्तार से जानकारियों देते हुए बूथ लेवल अधिकारियों को प्रशिक्षित किया।  इस मौके पर चुनावी गतिविधियों को सफल बनाने में चुनावी टीम में शामिल निर्वाचन लिपिक सतीश यादव, मास्टर राकेश कुमार, पटवारी सुरेश कुमार, लिपिक राजकुमार यादव बेरी, मास्टर सुरेश सिरोहा सहित महेंद्रगढ़़ विधान सभा क्षेत्र के लिए नियुक्त सभी 18 सपरवाईजर एवं 223 बूथ लेवल अधिकारी मौजूद रहे।













कैप्शन-आडिटोरियम में आयोजित मिटिंग में सुरवाईजरों एवं बीएलओं को प्रशिक्षण देते तहसीलदार सुभाषचंद्र एवं निर्वाचन कानूनगो रामफल।

Post a Comment

0 Comments