Recents in Beach

header ads

समाज में मानवता के लिए समाजिक सद्भाव जरुरी: मिश्रा

नेहरू युवा केंद्र में आतंकवाद विरोधी दिवस आयोजित

भोपाल :शुभम चौहान : नेहरू युवा केंद्र भोपाल में आतंकवाद विरोधी दिवस पर शपथ एवं परिचर्चा आयोजित की गई। राज्य निदेशक श्री त्रिलोकीनाथ मिश्रा ने इस अवसर पर युवाओं को शपथ दिलाई। श्री मिश्रा ने कहा कि हमें मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, समाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानवीय मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली सभी विघटनकारी शक्तियों से लडने की आवश्यकता है।


वर्तमान समय में समाज में भाईचारा,प्रेम,करुणा की आवश्यकता है।अंतराष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय स्तर पर सभी वर्गों को आतंकवाद से लडने की आवश्यकता है क्योंकि यह हमारे विकास में सबसे ज़्यादा बाधक है। एकजुट होकर सभी देश आतंकवादी गतिविधियों से लड़ें।अफवाह एवं कट्टरवादी ताकतों को रोकने की आवश्यकता है क्योंकि धार्मिकता कभी भी धार्मिक उन्माद को जन्म नहीं देती है।


जिला युवा समन्वयक डॉ. सुरेंद्र शुक्ला ने कहा कि आज आतंकवादी ताकतें खत्म हो रही है।युवा देश में अमन और सुकून के लिए सजग प्रहरी की भूमिका में रहे। सोशल मीडिया पर भाम्रक तथ्यों को आगे बढ़ाने से भी रोकने की भी आवश्यकता है।इस अवसर पर संचालन शुभम चौहान एवं आभार प्रदीप देशमुख ने व्यक्त किया।इस अवसर पर अतुल सिंह, हर्षा हासवानी, राहुल तिवारी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष हमीदिया महाविद्यालय आशुतोष मालवीय, अर्पित खंडेलवाल, अमृता, आयुषी,अमित,प्रवीण कुशवाहा, आस्था,अभिनंदन, डॉली पंथी,प्रतिभा वंशकार सहित अन्य युवा उपस्थित रहे।


Post a Comment

0 Comments