राजस्थान सरकार का कैबिनेट मिनिस्टर हूं मुझसे बड़ा नहीं है सेक्टर मजिस्ट्रेट














खाकी पर भारी पड़ी खादी, मंत्री मे खोया आपा,

सामाजिक न्याय करने वाले मंत्री ने किया बेटी के ज्जबे के साथ अन्याय,

मंत्री मास्टर भंवरलाल गए वोट डालने, मीडियाकर्मियों को मतदान स्थल के अंदर जाने से रोका तो महिला सुरक्षा कर्मी पर भड़के कैबिनेट मिनिस्टर,

कहा राजस्थान सरकार का कैबिनेट मिनिस्टर हूं मुझसे बड़ा नहीं है सेक्टर मजिस्ट्रेट।


घटना का तेजी से विडियो हुआ वायरल।

अजय स्वामी 

सुजानगढ़: अजय स्वामी  मतदान केंद्र पर उस समय खाकी के रोब पर खादी भारी पड़ गई जब एक महिला कांस्टेबल इमानदारी से अपनी ड्यूटी निभा रही थी । महिला सुरक्षाकर्मी ने हिम्मत दिखाते हुए वोट डालने गए राजस्थान सरकार में सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल को नियमों की पालना करने को कहा। दरअसल सुजानगढ़ के वार्ड संख्या 20 में स्थित बूथ संख्या 205 पर शाम को करीब पौने छ: बजे काबीना मंत्री मेघवाल अपनी पत्नी केसर देवी सहित कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मतदान करने पहुंचे । इस दौरान साथ में गए मीडियाकर्मी जब मतदान स्थल के अंदर जाने लगे तो वहां पर तैनात राजस्थान पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल मनीषा खीचड़ ने मीडियाकर्मियों को रोका। 

इस बात को लेकर काबीना मंत्री कॉन्स्टेबल पर भड़क गए। अपना आपा खोते हुए कहा कि राजस्थान सरकार के मंत्री के साथ मीडिया कवरेज के लिए जाएगी तुम कैसे रोक सकती हो। प्रदेश में और भी जगह पर मीडिया ने जनप्रतिनिधियों की कवरेज की है।जब महिला कांस्टेबल ने कहा कि वे सैक्टर मजिस्ट्रेट के आदेशों की पालना कर रही है तो गुस्साए मंत्री ने महिला कॉस्टेबल को लताड़ा और कहा कि क्या होता है सेक्टर मजिस्ट्रेट ? मैं राजस्थान सरकार का कैबिनेट मिनिस्टर हूं। अगर मिडिया मेरी कवरेज नहीं करेगी तो किसकी करेगी। बाद में कार्यकर्ताओं व मंत्री की बेटी व पूर्व जिला प्रमुख डॉ बनारसी मेघवाल ने बीच बचाव कर कांस्टेबल को एक तरफ ले जाकर समझाईस की तब कहीं जाकर मंत्री जी का गुस्सा शांत हुआ। 

बाद में मंत्री जी ने अपना वोट डाला। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। जहां महिला के साथ मंत्री के किए गए इस दुर्व्यवहार की घटना को लेकर आमजन में खासा रोष है। वहीं महिला कांस्टेबल की हिम्मत व इमानदारी की भी जगह जगह चर्चा हैं।

Post a Comment

0 Comments