Recents in Beach

header ads

शुक्रवार को भी रेवाड़ी शहर और देहात में चला लडडू खाने-खिलाने का दौर


मोदी के नेतृत्व में भाजपा के जीत का जश्न जारी 

रवि मैहंदीरता, धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। 
प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र दामोदर दास मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड जीत पर शहर की पंजाबी मार्किट में भी दुकानदारों और भाजपा वर्करों ने एक-दूसरे का मुंह मिठा कराते हुए लडडू बांटे और बर्फी खिलाई। इस मौके पर हरियाणा में भाजपा वर्करों की मेहनत की भी सराहना की गई, जिसकी वजह से मोदी के कार्याें को प्रदेशवासियों तक पहुंचाने का काम किया गया। इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष योगेंद्र पालीवाल के नेतृत्व में जिले में 

भाजपा वर्करों की लोकसभा चुनाव से पहले और बाद में जिला के हर कोने में भाजपा की नीतियों में विश्वास जताने के लिए आभार जताया गया। इस मौके पर भाजपा जिला सचिव एवं खोल मंडल प्रभारी सुरेंद्र वशिष्ठ ने कहा कि गुरूग्राम लोकसभा सीट के अलावा प्रदेश की दस की दस सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को लाखों वोट देकर जीत दिलाने के लिए वे अपनी पार्टी के हर वर्कर की ओर से सभी मतदाताओं का आभार जताते हैं। उन्होंने आशा जताई कि आने वाले समय में भाजपा विकास के नए आयाम स्थापित करेगी करते हरियाणा और देश में विकास को नई दिशा देगी। इस मौके पर  व्यापारी एवं भाजपा समर्थक नन्दलाल धींगड़ा, वेदप्रकाश, नरेश कुमार, महेश कुमार, सुखदेव परनामी, गुलशन मदान, तेजस वशिष्ठ, अशोक सचदेवा, अंकित, धर्मपाल, अजय ठक्कर, कमल, चंदन जीतू समेत अन्य लोगों ने भाजपा जिन्दाबाद, हर-हर मोदी-घर-घर मोदी के नारे भी लगाए। 

उधर बावल रोड स्थित भाजपा नेता डाॅ. अरविंद यादव का माला पहनाकर और मीठा खिलाकर भाजपा की जीत का जिले के ग्रामीण मतदाताओं ने आभार जताया। डाॅ. यादव ने रोहतक लोकसभा क्षेत्र से डाॅ. अरविंद शर्मा के चुनाव प्रभारी की भूमिका भी निभाई, जिसकी वजह से भाजपा को निश्चित तौर पर जीत मिली। 

उधर बावल विधानसभा क्षेत्र से विधायक एवं जनस्वास्थ्य मंत्री डाॅ. बनवारी लाल के निवास के अलावा पार्टी के गढ़ी बोलनी रोड स्थित जिला कार्यालय और रामपुरा हाउस में भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत, उनकी पत्नी और बेटी आरती राव को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। मंत्री के निजी सहायक धर्मवीर ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत की इस जीत से बावल क्षेत्र के लोगों में खुशी है और लगातार इस क्षेत्र के गांवों में लोग खुद लडडू बांटकर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। उधर भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत के समर्थक 

माने जाने वाले गांव छुरियावास के ग्रामीण और ग्राम पंचायत प्रतिनिधि शुक्रवार को ढोल-नगाड़े बजाते हुए रामपुरा हाउस पहुंचे। इस मौके पर राव, उनकी पत्नी और बेटी आरती ने खुद अपने हाथों से नगाड़े को बजाया। इस मौके पर राव इंद्रजीत ने ग्रामीणों को यह विश्वास दिलाया कि वे चुनाव प्रचार के दौरान वोट मांगने के लिए भी काफी गांवों में समय की कमी की वजह से नहीं पहुंच पाए मगर मं़ित्रमंडल के गठन के बाद वे जल्द गुरूग्राम क्षेत्र के सभी गांवों का आभार दौरा करने जाएंगे। इस मौके पर छुरियावास की महिला सरपंच रेखा शर्मा, कैलाश ठेकेदार, बलवान सिंह, रामकिशन, अनिल चैकीदार, सुनील फोटोग्राफर, सूबे सिंह, रोहताश मिस्त्री, पूर्व सैनिक रामचंद्र यादव, पूर्व सरपंच श्यामलाल यादव समेत अन्य ग्रामीण मौजूद रहे। 


Post a Comment

0 Comments