Recents in Beach

header ads

वीरों की भूमि कोसली से मुझे मिला ऐतिहासिक जीत का आशीर्वाद: डाॅ. अरविन्द शर्मा


भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित सांसद का स्वागत 
अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर संसद में उठाने का वायदा किया 


धनेश विद्यार्थीकोसली (रेवाड़ी) रोहतक लोकसभा से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि कोसली वीरों की भूमि है,जहां से उन्हें ऐतिहासिक  विजयश्री का  आशीर्वाद मिला। जनता से मिले जीत के आशीर्वाद को कभी नहीं भूल पाएंगे। उन्होंने कहा कि अहीर रेजिमेंट के गठन की मांग को लेकर वह केवल रक्षा मंत्री से मिलेंगे,साथ ही संसद में भी अपनी बात प्रमुखता से रखेंगे। 

एमपी शर्मा रविवार को कोसली विधानसभा क्षेत्र की ओर से आयोजित अभिनन्दन समारोह में अपना संबोधन दे रहे थे। समारोह के आयोजक कर्मठ भाजपा कार्यकर्ताओं ने नवनिर्वाचित भाजपा सांसद का कोसली पहुचने पर जोरदार स्वागत किया। इससे पूर्व सांसद डॉ शर्मा ने बाबा मुक्तस्वर पूरी मठ में मत्था टेका और बाबा का आशीर्वाद लिया।  तथा अपने पुराने साथी पूर्व पुलिस अधिकारी गिरराज के घर पर चाय पान करने के  उपरांत भाजपा कार्यकर्ता संग खुली जीप में सवार होकर सांसद डॉ अरविंद शर्मा जुलूस की शक्ल कोसली स्टेशन,मैन मार्किट होते हुए समारोह स्थल पहुंचे। जहां उन्होंने जनता  का अभिवादन स्वीकार किया। समारोह में भाजपा जिलाध्यक्ष पंडित योगेंद्र पालीवाल,पूर्व जिला प्रमुख सुरेश देवी, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता वीर कुमार यादव,रोहतक लोकसभा प्रभारी डॉ अरविंद यादव,गुरुग्राम लोकसभा निगरानी समिति के संयोजक लक्ष्मण सिंह यादव,विधानसभा विस्तारक्  सत्यवीर सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे। 

सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा लोकसभा चुनाव के दौरान कोसली की जनता ने उन्हें अपना स्नेह देकर मुझे देश की महापंचायत तक पहुँचाया, उसके लिए वे यहां की जनता के शुक्रगुजार हैं। उन्होंने कहा कि कोसली विधानसभा के  भाजपा कार्यकर्ताओं की सक्रिय टीम की मेहनत रंग लाई है,जिसका परिणाम आपके सामने है। उन्होंने कहा कि देश भर में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की लहर मे कई प्रदेशों के पूर्व मुख्यमंत्री चुनाव हार गए, वहीं उन्होंने भी कोसली विधानसभा क्षेत्र से मिले आपार जनसमर्थन के बलबूते पर मुख्यमंत्री के बेटे को हराकर रोहतक में कमल खिलाने का काम कर दिखाया। उन्होंने कहा कि हरियाणा से रोहतक लोकसभा सीट की चर्चा संसद में भी चर्चा रहीं। भाजपा सांसद ने कहा कि यहां के मतदाताओं ने उन्हें अपना एक एक वोट देकर मुझे संसद भेजा,वे  कोसली के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही कोसली विधानसभा क्षेत्र के गांवों का धन्यवादी दौरा करेंगे और ग्रामीणों की मांग अनुसार विकास कार्यों को मूर्त रूप देने का काम करेंगे। उन्होंने  कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा लोगों को भाजपा से जोडने का आह्वान किया। इस 

अवसर पर भाजपा  के  विधायक विक्रम यादव ने कहा कि भाजपा ने अपने शासनकाल में आम गरीब के उत्थान और कल्याण के लिए कार्य किया है जिसका इनाम देश के मतदाताओं ने भाजपा उम्मीदवार को लोकसभा चुनावों में भारी बहुमत देकर दे दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा 36 बिरादरी की पार्टी है उसका जनाधार गांव,गली,शहर,मोहल्ले ढाणी हर जगह पर है।उन्होंने कहा कि पहले विपक्षी पार्टियां भाजपा पर आरोप लगाती थी कि वह शहरों की पार्टी है लेकिन प्रदेश देश की जनता ने लोकसभा चुनाव में विपक्षी पार्टियों को बता दिया है कि भाजपा शहरों की नहीं बल्की देश में रहने वाला हर नागरीक जो शहरो,कस्बों गावों सहित जहां भी रहता है सभी की पार्टी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में कोसली सहित पूरे हरियाणा प्रदेश में विकास की लहर चल रही है। उन्होंने दावा किया कि आगामी 

विधानसभा चुनावों में दोबारा से भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने भारी संख्या में पहुंचने पर लोगों का आभार प्रकट किया। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता वीर कुमार यादव ने नवनिर्वाचित सांसद का स्वागत करते हुए कहा कि यह इलाका वीरों का है,यहां का ज्यादा से ज्यादा विकास केवल भाजपा शासन काल में हुआ है। उन्होंने सांसद डॉ अरविंद शर्मा से कोसली के लिए सांसद कोटे से मिलने वाली अनुदान राशि से विकास कार्य कराने का अनुरोध किया। इस अवसर पर पंचायत समिति नाहड़ की चेयरमैन सुमनं देवी, उपाध्यक्ष रवि यादव,पूर्व पुलिस अधिकारी गिरराज कोसलीया, मार्किट कमेटी कोसली के चेयरमैन वेद प्रकाश यादव,भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामदत्त भारद्वाज,जिला महामंत्री प्रीतम सिंह चैहान,रामावतार कतोपुरी,मा हुकम सिंह, मंडल अध्यक्ष गोपी चंद,डहिना मंडल अध्यक्ष डॉ सुभाष यादव,नाहड पंचायत समिति सदस्य पिंकी शर्मा,रूपेश जैनाबाद,दीपक जैनाबाद,निजी सचिव देवेंद्र सिंह  यादव,खेल प्रकोष्ठ के संयोजक सुरेंद्र मडिया,बहादुरगढ़ से जिला पार्षद राजपाल शर्मा,जिला पार्षद बिक्रम पांडेय शारदा देवी, बलजीत प्रधान, रामपाल यादव,अनगपाल चैहान सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे।   


Post a Comment

0 Comments