कैप्टन ने मंत्री रहते वक्त किया अपने पद का दुरूपयोग: राव इंद्रजीत

धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। लोकसभा आम चुनाव के लिए मतदान का दिन नजदीक आते ही भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी एक-दूजे पर तीखे सियासी बाण छोड़ रहे हैं। गांव मीरपुर में चुनाव प्रचार के दौरान राव इंद्रजीत सिंह ने कैप्टन पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने मंत्री रहते समय अपने पद का दुरूपयोग किया। 

अपने खेतों तक पानी की पाइप दबाकर ले गए। राव के परिवार और पिता पूर्व सीएम चैधरी बीरेंद्र सिंह को लेकर टिप्पणी करने के बाद राव ने कहा कि जल्द इनके मामलो का जांच कराकर जेल भेजा जाएगा। 

उधर नूंह में भाजपा नेता शहीद खान के तावडू रोड स्थित निवास पर राष्ट्रीय नवचेतना के संयोजक जननेता विजय सोमाणी ने कैप्टन अजय को सूमाखेड़ा और सहारनवास की सरप्लस 367 एकड़ जमीन के मामले में घेरते हुए भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह को ईमानदार और भ्रष्टाचार से दूर रहा प्रत्याशी बताया। उन्होंने साफ कहा कि मैंने राव इंद्रजीत को समर्थन दिया है, ना कि भाजपा को। उन्होंने उम्मीद जताई कि राव के पुनः सांसद बनने के बाद उन्हें इस मामले को सिरे चढाने में मदद मिलेगी। इस मौके पर पूर्व मंत्री कुंवर सूरजपाल के पुत्र कुंवर संजय सिंह, जिला पार्षद धर्मेंद्र यादव, अजीत सिंह खेरा, निरंजन पटवारीर्, ि,वनय यादव इंजीनियर, भाजपा नेता शिवराम शर्मा, जाहिद चेयरमैन, शहीद खान शाहपुर नंगली, सुखीनंद, परिवर्तन सोमाणी आदि मौजूद रहे। 


Post a Comment

0 Comments