Recents in Beach

header ads

रामचरितमानस की चौपाईयां सिद्ध मंत्र हैं:मुकेश मैहता



महेन्द्रगढ प्रमोद बेवल

स्थानीय रामलीला परिषद् के निकट
सेठ ताराचंद धर्मार्थ औषधालय परिसर मे स्थित भारत विकास परिषद शाखा महेन्द्रगढ़ के कार्यालय में मंगलवार को सुन्दरकांड के पाठ के उपरान्त परिषद की कार्यकारिणी की पहली बैठक संस्था के अध्यक्ष मुकेश मैहता की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई ।

संस्था की महिला शाखा की संयोजिका श्रीमती उमा खुराना व भरत खुराना अपनी बेटी के जन्मदिन पर धार्मिक आयोजन में यजमान थे । रामनिवास पाटौदा विशेष अतिथि थे । मा. अमरसिंह सोनी के भजनों ने सबको मंत्रमुग्ध कर दिया । 

भाविप की स्थानीय शाखा के अध्यक्ष मैहता ने कहा कि रामचरितमानस की चौपाईयां सिद्ध मंत्र हैं । इनके पठन-पाठन व गायन से सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है ।

मैहता ने बताया कि परिषद की बैठक में संस्था के अन्य कार्यों की चर्चा के साथ-साथ सभी सदस्यों ने 12 मई को होने वाले लोकसभा के चुनाव में मतदान की शपथ ली कि वे स्वयं भी मतदान करेंगे तथा आमजन को भी मतदान के लिए जागरूक करेंगे । उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में एक-एक वोट बड़ा कीमती होता है । मतदान अवश्य करना चाहिए ।

इस अवसर पर सचिव रामगोपाल मित्तल, कोषाध्यक्ष विजय अग्रवाल, पूर्व प्रधान विश्वनाथ मिश्रा, रमेश टांक, जयप्रकाश भारद्वाज, हरीसिंह, यादव, अलोक यादव, संजय माधोगढ़िया, हरीराम खन्ना, श्यामसुन्दर सैनी, नत्थुराम शर्मा, धनपत भांडोरिया, कैलाश चंद, प्रेम चौधरी, रीना बंटी, ललिता भांडोरिया, सुशीला शर्मा, सरिता तायल, सुमित्रा टांक, सुनयना माधोगढ़िया, निशु मैहता उपस्थित थे ।

Post a Comment

0 Comments