Recents in Beach

header ads

दलित परिवार पर चुनावी रंजिश के बाद हमला, कई घंटे बाद दर्ज हुआ केस

धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। जिले के बावल थाना क्षेत्र के गांव नांगल तेजू में मतदान वाली शाम और सोमवार की सुबह वोट डालने को लेकर जाति विशेष के लोगों ने अनु. जाति परिवार पर घर में घुस करके तलवार, रॉड और डंडों से हमला कर दिया। इस वारदात में दो महिलाओं समेत सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इन घायलों को ट्राॅमा में भर्ती कराया गया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, तब तक हमलावर भाग गए। इस वारदात में घायलों के घर में घुसकर वाहन तोड़ दिए गए। 



गांव में पुलिस तैनात है और तनाव का माहौल बना हुआ है। बावल विधानसभा क्षेत्र के गांव नांगल तेजू के यशवंत ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार को इसी गांव के कुछ युवकों ने एक राजनीतिक दल के पक्ष में मतदान करने की धमकी दी। शाम करीब साढे छह बजे युवक पुनः उसी घर में आए और वोट को लेकर पूछताछ की। उनकी मर्जी के खिलाफ जाकर मतदान करने की वजह से परिवार के साथ अपशब्द कहे गए तथा बाद में आधा दर्जन युवकों ने हथियार लेकर इस घर पर हमला बोल दिया। वारदात में यशवंत, उसकी मां और उसकी चाची गंभीर रूप से घायल हो गए। शोर मचने पर आस-पास के लोग इक्टठे हुए तो हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

पक्ष:
मतदान के बाद दूसरे दिन सोमवार को यह वारदात हुई है। घर में घुसकर वाहन तोड़ने और घरेलू सामान तोड़ने की शिकायत आई है। पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर लिए हैं। गांव में शांति है।
-जयसिंह डीएसपी बावल

Post a Comment

0 Comments