विद्यार्थियों ने जेईई एडवांस प्रवेश परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर यदुवंशी शिक्षा निकेतन का नाम रोशन किया


महेंद्रगढ़ : प्रमोद बेवल

यदुवंशी शिक्षा निकेतन, महेन्द्रगढ के 14 विद्यार्थियों ने हाल ही में घोषित जेईई एडवांस प्रवेश परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर अपने विद्यालय माता-पिता का नाम रोशन किया है। विद्यालय के प्राचार्य अनिल राजपूत ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा में दीपांशु पुत्र इंद्रजीत ने एआईआर-14 रैंक हासिल किया, वहीं तुषार पुत्र राजबीर सिंह ने एआईआर-43 हासिल कर क्षेत्र स्कूल को गौरवान्वित किया। साथ ही गौरव शर्मा 439, हर्ष 470, अंकित 675, मनीष यादव 1028, धीरज ढ़िल्लों 1045, रीतिका 2100, अतुल परासर 2500, एआईआर रैंक हासिल कर सफलता अर्जित की। मोहित, अभिषेक, रीया बंसल, अदिति फोगाट एवं मानव भी चयनित लिस्ट में शामिल रहे। 
  

विद्यालय के उपप्राचार्य नत्थू सिंह ने सभी सफलता प्राप्त विद्यार्थियों को हार्दिक बधाई दी, उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि स्वाध्याय, कड़ी मेहनत, लगन प्राध्यापकों द्वारा उच्च मार्गदर्शन के कारण विद्यार्थी सफलता हासिल करने में कामयाब रहे। उन्होंने यह भी बताया कि हाल ही में घोषित मेडिकल सूची में भी विद्यालय के विद्यार्थी अव्वल रहे। यदुवंशी ग्रुप के वाइस चेयरमैन एडवोकेट कर्ण सिंह यादव ने सभी विद्यार्थियों, अध्यापकों एवं अभिभावकों को हार्दिक बधाई दी। उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा कि विद्यालय के विद्यार्थी इंजीनियर, मेडिकल, एनटीएसई, सीए, एनडीए, आईएएस एवं जज बनकर देश सेवा कर रहे है। 

यदुवंशी ग्रुप के चेयरमैन राव बहादुर सिंह ने इस सफलता पर विद्यार्थियों को हार्दिक बधाई दी तथा अपने संदेश में कहा कि एम्स परीक्षा में भी चार विद्यार्थियों ने सफलता अर्जित की। प्रतियोगिता के इस दौर में विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत, स्वाध्याय एवं उच्च मार्गदर्शन की आवश्यकता है।

Post a Comment

0 Comments