Recents in Beach

header ads

योग दिवस को लेकर भाजपा की बैठक



धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। रविवार को नगर के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जिलाध्यक्ष योगेंद्र पालीवाल की अध्यक्षता में विशेष बैठक में कोसली के विधायक विक्रम ठेकेदार, जिला प्रभारी अजीत कलवाड़ी और प्रदेश प्रवक्ता वीर कुमार यादव मौजूद रहे। 

जिला प्रभारी अजीत कलवाड़ी ने सभी पार्टी पदाधिकारियों को 21 जून को आयोजित जिलास्तरीय एवं खंड स्तरीय योग कार्यक्रमों को सफल बनाने की अपील की। बैठक में 23 जून को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित कराने का आग्रह किया गया। जिलाध्यक्ष योगेंद्र पालीवाल ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि लोकसभा आम चुनाव में सकारात्मक सोच की वजह से पार्टी को बड़ी जीत मिली और इसी सोच के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारियां पूर्ण की जाए। 

भाजपा हरियाणा विधानसभा का चुनाव लड़ने जा रही है और इसके लिए बूथ कमेटी पन्ना प्रमुखों से पुनः संपर्क स्थापित किया जाए और पिछले चुनाव में रही कमियों को अगले चुनाव में दुरुस्त किया जाए तथा पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता अगले चुनाव में भी अपने कर्तव्य का पूर्ण निर्वाह करने के लिए तैयार रहे। बैठक में भाजपा वर्कर संजय औलांत के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत को श्रद्धाजंलि दी। बैठक में भाजपा के अधिकांश पदाधिकारी मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments