Recents in Beach

header ads

सेट पर लगी भीषण आग से बाल – बाल बचे भोजपुरी सुपर स्‍टार अजय दीक्षित


भोजपुरी सुपर स्‍टार अजय दीक्षित उस दौरान बाल – बाल बचे, जब वे अपनी फिल्‍म ‘धर्मराज’ के क्‍लाइमेक्‍स की शूटिंग खामगांव स्थित एक केमिकल फक्‍ट्री दुर्गाशक्ति प्रा. लि. में कर रहे थे। आग भयानक थी, जिससे फैक्‍ट्री के सात लोगों की भी जान चली गई। यह घटना तकरीबन शाम 7 बजे की बताई जाती है, जब अजय दीक्षित फिल्‍म की पूरी कास्‍ट के साथ शूटिंग में व्‍यस्‍त थे। तभी अचानक एक धमाका हुआ और कुछ देर में आग की लपटें उपर उठने लगे। इससे घटना स्‍थल पर भगदड़ मच गई, जिसमें अ‍जय दीक्षित की फिल्‍म ‘धर्मराज’ के क्रू के तीन लोग भी जख्‍मी हो गए। उन्‍हें बाद में इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

बाद में अजय दीक्षित ने इस घटना को बुरा सपना बताया और कहा कि मैंने लाइफ में ऐसी पहली घटना अपने आखों से देखी है, जिसने अंदर से हमें बेहद डरा दिया था। केमिकल फैक्‍ट्री के बॉयलर में आग लगने की वजह से वहां का महौल नरक से भी बद्दतर हो गया था। ऐसे में मैं और मेरी टीम मुश्किल से बाहर निकल पाये। बाद में दमकल और पुलिस ने आकर घटना स्‍थल को अपने कब्‍जे में लिया। लेकिन भीषण आग की घटना से फिल्‍म की पूरी क्रू में दहशत भर गया, इस वजह से आज की शूटिंग भी कैंसल कर दी गई। अजय दीक्षित ने इस भयावह और दिल दहला देने वाली घटना में मारे गए मजदूरों के लिए दुख भी व्‍यक्‍त किया और उनके परिजनों के प्रति शोक जाहिर किया।
आपको बता दें कि फिल्म 'धर्मराज' को मराठी फिलमों के निर्देशक सुमेध उमाली बना रहे हैं। फिल्‍म का निर्माण एम एफ लायन प्रकाश

Post a Comment

0 Comments