Recents in Beach

header ads

फेमस एंकर मोहित जाधवानी जल्‍द रिलीज करेंगे अपना म्‍यूजिक अलबम, कभी करते थे स्‍टॉल एंकरिंग


Mumbai :AB TEAM

देश के फेमस एंकर मोहित जाधवानी जल्‍द ही अपना म्‍यूजिक अलबम रिलीज करने वाले हैं, जिसकी तैयारियों में वे इन दिनों जोर – शोर से लगे हैं। इस बारे में एक बातचीत के दौरान उन्‍होंने कहा कि एंकरिंग मेरा प्रोफेशन है और म्‍यूजिक मेरा पैशन है। मैं अपने शोज में एकरिंग के बाद डीजे प्‍ले भी कर लेता हूं, जिससे मेरे शोज में और भी निखार आ जाता है। अब इसी टैलेंट को मैं एक नया मुकाम देना चाहता हूं और सालों से लिखे अपने गानों को अलबम की शक्‍ल में लेकर आउंगा। कम से कम मेरे अलबम के दो गाने साल 2019 तक ऑडियंस के बीच तो होंगे ही।

दरअसल मोहित जाधवानी की पहचान आज एक ऐसे एंकर की है, जो कॉरपोरेट शोज, अवार्ड शोज, क्रिकेट इवेंट्स  से लेकर बड़े – बड़े मैरेज इंवेट्स ही करते हैं। मुंबई की माटी से आने वाले मोहित ने भले अपने करियर की शुरूआत एक स्‍टॉल एंकर के रूप में की, लेकिन अपने 8 सालों के करियर में उन्‍होंने कई मुकाम हासिल किये हैं। मोहित ने स्‍टॉल एंकरिंग के दौरान ही कई इवेंट मैनेजरों को अपना प्रतिभा का कायल बना दिया, जिसके बाद उन्‍हें पहला बड़ा प्रोजेक्‍ट रेडियो मिर्ची से मिला। तब उन्‍होंने रेडियो मिर्ची के लिए कॉरपोरेट और कॉलेज में एक्टिविटी भी की।  

मोहित कहते हैं कि मुझे एंकरिंग करने में मजा आता है। मेरे कई शोज या कॉरपोरेट मीटिंग ऐसे होते हैं, जहां लोग बोर हो रहे होते हैं। लेकिन मुझे शोज को बोरिंग बनाने में कोई इंटरेस्‍ट नहीं है। इसलिए मैं उसे अपने तरीके से इंटरटेनिंग बनाता हूं, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं। क्‍योंकि मुझे मस्‍ती, मजाक के साथ महौल को खुशनुमा बनाना आता है। आपको बता दें कि इन्‍हीं खूबियों की वजह से मोहित टीवी पर भी अपना सिक्‍का जमाने में कामयाब रहे।

चैनल V  के साथ मोहित ने तीन साल काम किया। स्‍टार ग्रुप के साथ मिलकर क्रिकेट इवेंटस में अपनी कमाल की उपस्थिति से दर्शकों को आकर्षित किया, तो टेन स्‍पोर्ट्स के साथ भी मोहित का रिश्‍ता खूम जमा। यही वजह है कि उन्‍हें WWE के हर उस रेसलर का इंटरव्यू करने का मौका मिला, जो भारत आये। चैनल V, स्‍टार ग्रुप से ही संबद्ध है, जिसका फायदा उनको म्‍यूजिक और डीजे के लिए भी मिला। अभी हाल ही में मोहित पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा के साथ आईसीसी विश्वकप ट्रॉफी 2019 का भी अनावरण कर चुके हैं।  

वे बताते हैं कि हाल ही में उन्हें सीएट का एक इवेंट भूटान में मिला, जिसमें कांफ्रेंस, अवार्ड सेरेमनी के बाद बॉलीवुड नाइटस में डीजे की जिम्‍मेवारी उन्‍हें ही दी गई। इसके बाद उन्‍होंने कई ऐसे इवेंट किये, जहां उन्‍होंने न सिर्फ खुद को प्रूव किया, बल्कि अब अपने गाने को पब्लिक के बीच लाने का इंस्‍पेरेशन भी हासिल किया। फिर एक साल तक म्‍यूजिक और उसकी मेकिंग सीखी। उन्‍हें लगा कि दूसरों के गानों की जगह अपने गानों को ही लोगों के सामने लाया जाय।

इसी सोच के साथ उन्‍होंने एक अलबम प्‍लान किया है, जिसमें वे यूथ को फोकस कर रहे हैं और इसके कम से कम दो गाने को साल 2019 के अंत तक रिलीज करने का मन बना लिया है।

Post a Comment

0 Comments