Recents in Beach

header ads

एडवेंचर कैंप में छात्रा ललिता सम्मानित


धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। शिक्षा विभाग की ओर से 1 से 5 जून तक पंचकूला के गांव मल्लाह में आयोजित राज्य स्तरीय समर एडवेंचर कैंप में राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय खोरी की छात्रा ललिता शर्मा सर्वश्रेष्ठ कैंपर के रूप में सम्मानित किया गया। कैंप में प्रदेश भर से सैंकड़ों छात्र-छात्राएं शामिल हुए। कैंप में इनको ट्रेकिंग, योगा, रॉक क्लाइबिंग अन्य गतिविधियों में शामिल होने का मौका मिला। 


रेवाड़ी जिला संयोजक प्रदीप यादव के नेतृत्व में खोरी के अलावा रेवाड़ी के राजकीय कन्या वरिष्ठ विद्यालय, माजरा श्योराज, आकेड़ा जुड्डी की छात्र शक्ति इस कैंप में शामिल हुई।
खोरी टीम की प्रभारी प्राध्यापिका सरोज यादव ने बताया कि इस एडवेंचर कैंप के अलावा प्रतिभागियों को पिंजौर गार्डन तथा टीबा देवी मंदिर झील परिसर का शैक्षणिक भ्रमण कराने के साथ ही अपराजिता फाउंडेशन के तत्वावधान में कुछ जीवन कौशल भी सिखाए गए। कैंप के राज्य संयोजक रामकुमार ने प्रतिभागियों को आम जीवन में व्यवहार एवं कौशल के महत्व की जानकारी दी। कैंप में प्राध्यापिक सुमन लता, पूनम यादव, मीनाक्षी, सपना राजेश ने महत्वपूर्ण जानकारी दी। इस मौके पर खोरी स्कूल की विज्ञान संकाय की छात्रा ललिता शर्मा को इस कैंप की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागी के खिताब से नवाजा गया।


Post a Comment

0 Comments