Recents in Beach

header ads

मैं जनता का प्रतिनिधि, आपकी समस्याएं हल करना मेरा काम: बिक्रम



धनेश विद्यार्थीकोसली ( रेवाड़ी): कोसली के सादत नगर मार्ग पर स्थित विधायक बिक्रम सिंह यादव के कैंप कार्यालय में सोमवार को भी अपनी शिकायत लेकर आए लोगों का तांता लगा रहा। इस मौके पर विधायक ने कहा कि मैं जनता का प्रतिनिधि, आपकी समस्याएं हल करना मेरा काम है। आपने मुझे काम कराने के लिए चुना और कोसली क्षेत्रवासियों की सेवा करना मेरी पहली प्राथमिकता है। 

भाजपा विधायक बिक्रम सिंह यादव ने कहा कि कोसली जैसे सैनिक बाहुल्य क्षेत्र को पिछडा बनाने में पूर्व की सरकारों ने कोई कमी नहीं छोड़ी,मगर पिछले साढ़े चार वर्ष से इस इलाके  में विकास को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार सजग है और गांवों में जरूरतअनुसार विकास कार्यों को मूर्त रूप दिया जा रहा है। यही कारण है कि आने वाले विधानसभा चुनावों  में देश  के साथ ही  प्रदेश में दोबारा से भाजपा नेतृत्व की सरकार बनेंगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कोसलिवासियो ने भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा को भारी मतों से विजय बनाने का काम किया।अब विधानसभा चुनाव में भी आप सभी ने विकास की नीतियों पर मुहर लगानी होगी। यादव ने कहा कि हलके के लोगों को सरकार की विभागीय योजनाओं का लाभ मिले इसके लिए वे निरंतर माध्यम बनकर सरकार ग्रामीणों के बीच रहते हैं। लोगों की मांग के अनुरूप सुविधाएं प्रदान करने के साथ ही लंबित समस्याओं का समाधान भी बतौर जनप्रतिनिधि वे बखूबी कर रहे हैं। 

बिना किसी भेदभाव के आज पूरे हलके में विकास कार्य हो रहे हैं और एक सकारात्मक परिवर्तन हलके की जनता के सामने है। उन्होंने कहा कि 21 जून को कोसली में 5 वां योग दिवस मनाया जा रहा है, जिसमें हजारों लोग शामिल होंगे। इस मौके पर लोगों ने अपने गांव में बिजली, पेयजल व्यवस्था के अलावा आम रास्ते पक्के कराने समेत अन्य समस्याएं रखी। इस मौके पर सरपंच बटोड़ी देवेंद्र सिंह, सरपंच मदन लोहाना, जाडरा के सरपंच कृष्ण स्वरूप, सरपंच कंवाली अमित,सरपंच करतार सिंह गांव बांस के सरपंच गुलशन, डा. सतबीर कोसली, अजित नंबरदार आलियावास, पंच इंद्रपाल आलियावास, अमर सिंह ठेकेदार, हंसराज जैनाबाद, सरपंच अनिल औलान्त, सुरेंद्र पंच ,नरेश पंडित,सुरेंद्र कुमार रामपुरी, यशवंत शास्त्री बिशोहा सहित विभिन्न गांवों के प्रतिनिधि मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments