Recents in Beach

header ads

प्रिंस सिंह और रूपा सिंह एक साथ फिल्‍म ‘नरसिम्‍हा’ की शूटिंग में नजर आये


Mumbai:AB TEAM
लॉयलटेक प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘नरसिम्‍हा’ की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से चल रही है। इस फिल्‍म के निर्माता एम ए खान व रमेश यादव और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं, जिन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग अभी उत्तर प्रदेश में चल रही है। इस फिल्म में प्रिंस सिंह राजपूत और रूपा सिंह एक साथ पर्दे पर अभिनय करते नजर आएंगे ! फिल्‍म के सभी कलाकार अपनी भूमिकाओं को लेकर सजग हैं और सभी  अपना हंड्रेड परसेंट दे भी रहे हैं। हमें  उम्‍मीद है हम फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही समाप्‍त कर लेंगे। उन्‍होंने यूपी में शूटिंग को लेकर कहा कि यूपी सरकार फिल्‍मकारों के लिए बेहद मददगार है और यहां के लोग भी काफी सर्पोटिव हैं। इस वजह से हमें शूटिंग करने में किसी तरह‍ की दिक्‍कत नहीं हो रही है। इसके लिए हम योगी आदित्‍यनाथ सरकार के आभारी भी हैं।      
वही, फिल्‍म ‘नरसिम्‍हा’ में लीड रोल निभा रहे अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत भी काफी एक्‍साइटेड नजर आये। शूटिंग के बीच में उन्‍होंने एक बातचीत में कहा कि यूपी में शूटिंग को हम खूब इंजॉय कर रहे हैं। हम इससे पहले मुंबई में फिल्‍म की शूटिंग कर चुके हैं। दोनों जगहों की अपनी खासियत है, लेकिन यूपी में भोजपुरिया सुंगध अपनी माटी के लिए अच्‍छा काम करने को प्रेरित करता है। यहां शूटिंग करते लगता है कि हम अपने घरों में हैं। हम सेट पर खूब मस्‍ती करते हैं और हर शॉटस में परफैक्‍शन हो, इसकी भी कोशिश करते हैं। फिल्ल में मेरे साथ रूपा सिंह नजर मुख्य भूमिका में अभिनय करते नजर आएगी साथ में निधि झा,अर्सी, बृजेश तिरपाठी,सुशील सिंह,जय सिंह,अमित शुक्‍ला,लोटा तिवारी,अर्पित मिश्रा,साहिल सिंह (बाला कलाकार) और इमरान अली भी हैं। 

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है, जो सबको पसंद आने वाली है। फिलहाल हमारा पूरा फोकस फिल्‍म की शूटिंग पर है। आपको बता दें कि लॉयलटेक प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘नरसिम्‍हा’ की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डांस मास्टर महेश आचार्य,संगीतकार ओम ओझा ने तैयार किया हैं। फिल्म का छायांकन महेश वैकट कर रहे है। 

Post a Comment

0 Comments