शानदार ओपनिंग के साथ बिहार – मुंबई में चल रही है सुपर स्‍टार रितेश पांडे की फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’

Mumbai :AB TEAM
सुपर स्‍टार रितेश पांडे और सिजलिंग काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ का जलवा बॉक्‍स ऑफिस पर खूब देखने को मिल रहा है। यह फिल्‍म 21 जून को बिहार और मुंबई के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जहां फिल्‍म को पहले वीकेंड में शानदार ओपनिंग मिली। उसके बाद इसके सभी शोज हाउसफुल चल रहे हैं। वीकेंड के पहले रविवार तक फिल्‍म की कमाई बेहद उत्‍साजनक रही है, जिससे फिल्‍म निर्माता एस  एस रेड्डी को उम्‍मीद है कि फिल्‍म आने वाले दिनों में और भी अच्‍छा करोबार करेगी। फिल्‍म को लेकर उन्‍होंने कहा कि ‘काशी विश्‍वनाथ’ दर्शकों के दिल को छूने वाली फिल्‍म है, यही वजह है कि भीषण गर्मी के बावजूद भी लोग सिनेमाघरों में एक अच्‍छी फिल्‍म देखने के लिए आ रहे हैं।


उन्‍होंने कहा कि ‘काशी विश्‍वनाथ’ महिलाओं को भी खूब पसंद आ रही है और वे अपने परिवार के साथ सिनेमाघरों की ओर रूख कर चुकी हैं। यह हमारे लिए अच्‍छे संकेत हैं। वहीं, फिल्‍म के निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग भी फिल्‍म को लेकर काफी आशान्वित हैं और कहते हैं कि दर्शकों ने हमारे उम्‍मीद को सही साबित किया है। हमने जिस सोच के साथ यह फिल्‍म बनाई थी, वो दर्शकों को पसंद आ रही है। इससे बड़ी बात हमारे लिए और हो भी क्‍या सकती है। मैं भोजपुरी के सुधी दर्शकों को धन्‍यवाद कहना चाहता हूं और उनसे अपील भी करता हूं कि जिन लोगों ने अब तक यह फिल्‍म नहीं देखी है। उन्‍हें भी फिल्‍म के बारे में बतायें, ताकि वे भी ‘काशी विश्‍वनाथ’ देख सकें।

आपको बता दें कि गंगोत्री स्‍टूडियो प्रा. लि. प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ में सुपर स्‍टार रितेश पांडे और सिजलिंग काजल राघवानी मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर ओम झा हैं। फिल्‍म में गानों के लिरिक्‍स श्‍याम देहाती, अ‍रविंद तिवारी और यादव राज के हैं। बैकग्राउंड म्‍यूजिक जेबू का है। आर्ट शेरा, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍णा, कोरियोग्राफी दिलीप और राकेश, एडिटर संतोष हवड़े और डीओपी प्रकाश का है।



Post a Comment

0 Comments