Recents in Beach

header ads

प्रेमयुद्ध’ के बाद गौरव झा और पूनम दुबे ने शुरू की फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ की शूटिंग


भोजपुरी सुपर स्टार गौरव झा और खूबसूरत अदाकारा पूनम दुबे एक बार फिर से फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ में साथ नजर आयेंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। आदि शक्ति इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ के डायरेक्‍टर मनोज नारायण हैं और फिल्‍म की शूटिंग जोर – शोर से नेपाल की खूबसूरत वादियों में चल रही है। फिल्‍म को लेकर गौरव झा बेहद आशान्वित हैं। फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ को लेकर उन्‍होंने कहा कि यह पूरी तरह से कमर्सियल इंटरटेनिंग फिल्‍म है, जिसका अलग अंदाज है।
गौरव झा ने बताया कि फिल्‍म की पटकथा और कंसेप्‍ट काफी अलग और नया है। इसमें एक बार फिर से मेरे अपोजिट फीमेल लीड पूनम दुबे हैं। अभी हमने साथ में फिल्‍म ‘प्रेमयुद्ध’ को पूरा किया है। इससे वजह से हमारे बीच अंडरस्‍टैंडिंग अच्‍छी है, जिसका फायदा हमें फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ में भी मिलेगा। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘हिम्‍मत’, प्रेमयुद्ध से काफी अलग है। दोनों अगल जोनर की फिल्‍म है, इसलिए हमें फिल्‍म से काफी उम्‍मीद है।
वहीं, डायरेक्‍टर मनोज नारायण ने बताया कि फिल्‍म में मनोरंजन के सभी मसाले हैं। एक्‍शन भी अलग लेवल का होने वाला है, जिसे रौशन श्रेष्‍ठ डायरेक्‍टर कर रहे हैं। हमारी फिल्‍म के कोरियोग्राफर कबिराज घटराज हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। अभी फिल्‍म की पूरी कास्‍ट का फोकस शूट पर है। जल्‍द ही हम शूट कंप्‍लीट कर आगे की जानकारी देंगे।

Post a Comment

0 Comments