Recents in Beach

header ads

क्षेत्र के विकास में सहयोग, जल संचय व समस्याओं का त्वरित समधान पर रहेगा विशेष फोकस- एसडीएम मनीष फोगाट

-केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा जारी जलशक्ति अभियान की सफलता के लिए बरसाती पानी की रिचार्जिंग व पौधारोपण सबसे बढिय़ा विकल्प है

महेंद्रगढ़: प्रमोद बेवल 

मेरा मुख्य मकसद सरकारी योजनाओं एवं नीतियों को लागू करके शहर एवं गांवों का विकास करवाने में सहयोग, जल संचय एवं एसडीएम एवं तहसील से जुड़ी लोगों की समस्याओं का त्वरित समाधान करने पर रहेगा। यह बात महेंद्रगढ़ के नवनियुक्त एसडीएम मनीष फोगाट ने आज अपना कार्यभार संभालने के उपरांत कर्मचारियों से परिचय करके उन्हें जरूरी दिशा-निर्देश देते हुए व्यक्त किए।

उल्लेखनीय है कि मनीष फोगाट वर्ष 2016 बैच के एचसीएस अधिकारी हैं तथा वे इससे पूर्व दादरी में सीटीएम, बारड़ा में एसडीएम व वर्तमान में भिवानी में जीएम रोडवेज रहे। एसडीएम मनीष फोगाट ने कर्मचारियों से कहा कि अधिकारियों एवं कर्मचारियों से लोगों को बहुत आशाएं एवं अपेक्षाएं होती है इसलिए कार्यालयों में अपने कार्य करवाने के लिए आने वाले लोगों से विनम्रता का व्यवहार करते हुए उनके कार्यों का त्वरित ढ़ंग से निपटा कर उन्हें हर हाल में संतुष्ट करके भेजें ताकि वे आशीर्वाद देकर खुशी-खुशी अपने घर लौटें। उन्होंने अधिकारियों, कर्मचारियों, एवं क्षेत्र के लोगों को आह्वान करते हुए कहा है कि वे ज्यादा से ज्यादा पौधारोपण करें तथा इसके साथ-साथ इस बरसाती मौसम में वर्षा के पानी को संचय करके भूमि के जलस्तर को ऊंचा उठाने के सहयोग करें। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी व प्रदेश की सरकार द्वारा जारी जल शक्ति अभियान की सफलता के लिए बरसाती पानी की रिचार्जिंग भूजल स्तर को ऊंचा उठाने का सबसे बढिय़ा विकल्प है। इसके अलावा सरकार द्वारा जारी योजनाओं एवं नीतियों का लाभ उठाने के क्षेत्र में विकास मेंं सहयोग करें।

इस अवसर पर तहसीलदार सुभाषचंद, नायब तहसीलदार किफाय तुल्ला, धर्मबीर पटवारी, एसडीएम के सहायक सुपरिडेंट रजनीश गोयल, रीडर देशराज, स्टैनो नरेन्द्र, राखी शर्मा, सोमबीर, महानंद सहित अनेकों कर्मचारी एवं क्षेत्र के लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments