Recents in Beach

header ads

संगठन टूट गया तो दक्षिणी हरियाणा टूट जाएगा:राव इन्द्रजीत सिंह।


बीजेपी की जीत, मोदी की देन 
धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी।   
केन्द्रीय सांख्यिकी एवं कार्यक्रम कार्यान्वयन मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) राव इन्द्रजीत सिंह ने लोगो का आह्वïान किया कि लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा के चुनाव में भी एक जुट होकर भाजपा के लिए वोट दे।

केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह रविवार को रेवाडी जिले के डहीना गांव में सम्मान रैली को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इस क्षेत्र का नाश करने में कोई कमी नहीं छोडी। कांग्रेस को हराने के लिए उन्होंने कोसली में अपने भाई के खिलाफ भाजपा के लिए वोट मांगें। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोग संगठित हुए है, भानुमति का कुणबा कहीं का ईंट कहीं का रोडा इक किया है। इस संगठन को इक रखना है यदि यह संगठन टूट गया तो दक्षिणी हरियाणा कमजोर हो जाएगा। उन्होंने कहा कि किश्ती बडी मुश्किल से किनारे लगी है और आगामी चुनाव में भी ध्यान रखना है तथा पिछले पांच साल में जो बना है उसे छिन-भिन्न नहीं होने देना है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने हमारे क्षेत्र की सुनी है तथा अब हमें समान रूप से विकास मिलने लगा है।
  उन्होंने कहा कि एक समय था जब बीजेपी दूसरे के कंधे पर बैठकर सवार होती थी तथा रामबिलास शर्मा ही बीजेपी से कभी जीतते थे तो कभी हार जाते थे, लेकिन आज बीजेपी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण अपने बल पर देश प्रदेश में सरकार बनाने में सक्षम हुई है तथा वह भी मोदी के नाम पर ही  जीते है। राव ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा के संगठित होने के साथ-साथ जीटी रोड बैल्ट के लोगो का भी मनोबल बढा है तथा आज बीजेपी का परचम फहरा रहा है।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि हरियाणा में पूरी तरह से बीजेपी की लहर है तथा जिस तरह लोकसभा में दस की दस सीट देकर सतासीन किया है वैसे ही विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को जीताना है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की लहर को देखते हुए सभी बीजेपी में घुसने का प्रयास कर रहे है तथा कई लोग तो चोर दरवाजे से आने की भी कोशिश कर रहे है। उन्होंने कहा कि मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही बीजेपी की जीत सुनिश्चित हुई है तथा लोकसभा चुनाव में जीत का श्रेय मोदी को जाता है और प्रधानमंत्री मोदी में मेरा विश्वास है तथा 40 साल के राजनैतिक कैरियर में मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है।

उन्होंने कहा कि कोसली क्षेत्र से मेरा पुराना नाता है तथा लोकसभा के चुनाव में यहां की जनता ने बीजेपी को 75 हजार वोटो से जीत दिलाई, इसके लिए यहां की जनता का शुक्रगुजार हूॅं। राव ने कहा कि देश में मजबूत सरकार बनाने के लिए लोकसभा चुनाव में जनता ने जो जोश दिखाया है तथा बीजेपी के कार्यो पर मोहर लगाकर 303 सीटें पार्टी की झोली में डालकर एक राजनैतिक रिकार्ड कायम किया, ऐसा ही आगामी विधानसभा चुनाव में करके दिखाना है।

राव ने लोगों का आभार जताते हुए कहा कि मतदाताओ के बल पर ही वे प्रदेश के पहले सांसद है जो पांचवी बार चुने गये है तथा चार बार विधायक बने है। उन्होंने कहा कि जनता के द्वारा दी गई ताकत का वे जनता के हित के लिए ही प्रयोग करेंगें। इस मौके पर लोगों ने मालाएं, पगडी पहनाकर तथा तलवार गदा भेंट कर केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह का स्वागत किया। 

कोसली के विधायक बिक्रम यादव ने इस मौके पर कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा एक हरियाणवी एक के फार्मुले पर चलते हुए कोसली क्षेत्र में बिजली, पानी सडको का जाल बिछाया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंंत्री के कारण ही कोसली क्षेत्र का विकास हो पाया है।

इस अवसर पर शूटिंग खिलाडी आरती राव ने कहा कि मेरे पिता राव इन्द्रजीत सिंह आप लोगो की बदौलत ही पांच बार सांसद चार बार विधायक बने है। इसके लिए मैं जनता की आभारी हूँ।  हरियाणा  कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य डॉ हंसराज ने इस अवसर पर कहा कि राव इन्द्रजीत के कारण ही इस इलाके का नाम ऊंचा हुआ है तथा नौकरियों में यहां के लोगो की हिस्सेदारी बढी है।

इस अवसर पर जिला पार्षद अनिल यादव जो कि रैली के संयोजक थे उन्होंने लोगो का आभार प्रकट किया। 
इस मौके पर हरियाणा के जनस्वास्थ्य अभियान्त्रिकी मंत्री डॉ बनवारी लाल, नारनौल के विधायक औमप्रकाश, पटोदी की विधायिका बिमला चौधरी, जिला भाजपा अध्यक्ष योगेन्द्र पालीवाल, गुरूग्राम लोकसभा निगरानी समिति के चेयरमैन लक्ष्मण यादव, बावल नगरपालिका के प्रधान अमर सिंह महलावत, बावल पंचायत समिति के चेयरमैन विरेन्द्र छिल्लर, जिला भाजपा महामंत्री अमित यादव, जिला पार्षद अजय पटौदा, शशी बाला, मुकेश जाहिदपुर, बिक्रम पांडे, डहीना गांव की सरपंच आशा देवी, रेखा भाडावास, सविता बेरली, रामदत्त भारद्वाज, सरोज बाला, एसडीएम रेवाडी रविन्द्र यादव, डीएसपी मौ. जमाल सहित अनेक गांवो के सरपंच गणमान्य लोग भी उपस्थित थे। 




Post a Comment

0 Comments