Recents in Beach

header ads

मुंबई में जारी हुआ फिल्‍म ‘नागधारी’ का ट्रेलर और ‘दिल का रिश्‍ता‘ का फर्स्‍ट लुक

Mumbai: Team Ajeybharat

मौके पर अशोक शुक्‍ला ने किया अपनी नई फिल्‍म ‘प्रेम कैदी’ का अनाउंसमेंट

भोजपुरी फिल्‍म निर्माता अशोक शुक्‍ला और निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी के लिए आज का दिन बेहद खास रहा, जब ओसिवारा लिंक प्‍लाजा अंधेरी वेस्‍ट मुंबई में एक भव्‍य कार्यक्रम के दौरान कुणाल तिवारी, अमरीश सिंह और प्रीति ध्‍यानी स्‍टारर उनकी फिल्‍म ‘नागधारी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। साथ ही इनकी एक और फिल्‍म ‘दिल का रिश्‍ता’ का फर्स्‍ट लुक भी आउट किया गया और आने वाली फिल्‍म ‘प्रेम कैदी’ का अनाउंसमेंट भी किया गया। इस मौके पर सिनेमा इंडस्‍ट्री के कई चर्चित चेहरों के साथ फिल्‍म से जुड़े स्‍टार कास्‍ट व अन्‍य लोग भी मौजूद रहे। सबों ने तीन – तीन फिल्‍में लेकर आने वाले निर्माता अशोक शुक्‍ला और निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी की सराहना की और उनकी फिल्‍मों के लिए बधाई व शुभकामनाएं भी दी।

आपको बता दें कि निर्माता अशोक शुक्‍ला और निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी की फिल्‍म ‘नागधारी’ का ट्रेलर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसमें नाग का किरदार कुणाल तिवारी कर रहे हैं। विवान इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्‍म का ट्रेलर बेहद आकर्षक है। नागों पर लगभग एक साल बाद कोई रिलीज को तैयार है, जिसके लिए दर्शकों का इंतजार भी है। इस फिल्‍म के गीत व संगीत मुन्‍ना दुबे, लेखक ओम यादव, छायांकन माही सेरला, संकलन गोविंद दुबे, एक्‍शन एस मल्‍लेश, कोरियोग्राफी संजय कोर्वे, आर्ट राम बाबू ठाकुर, मार्केंटिंग विजय यादव और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। दरअसल संजय भूषण पटियाला इन तीनों फिल्‍म के पीआरओ हैं।



वहीं, फिल्‍म ‘दिल का रिश्‍ता’ का फर्स्‍ट लुक भी लांच किया गया है, जो काफी आकर्षक है। फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक बताता है कि फिल्‍म काफी रोमांस वाली होने वाली है। इस फिल्‍म के निर्माता अशोक शुक्‍ला और निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी हैं, जिनहोंने अपनी एक और फिल्‍म ‘प्रेम कैदी’ का भी अनउंसमेंट किया है। इस फिल्‍म में भी कुणाल तिवारी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्‍म भी रोमांटिक होने वाली है। इसकी कास्टिंग चल रही है। जल्‍द ही ही फिल्‍म के शूटिंग की घोषणा भी कई जायेगी। मगर फिल्‍म ‘दिल का रिश्‍ता’ की शूटिंग समाप्‍त हो चुकी है। इसमें कुणाल तिवारी के साथ काजल यादव, कीर्ति पाठक, जैतोष कुमार, अनुप अरोड़ा, विनोद मिश्रा, उमाकांत राय, श्रद्धा नवल, मेहश आचार्य, दीप्ति तिवारी और अल्‍का गुप्‍ता मुख्‍य भूमिका में हैं।

Post a Comment

0 Comments