Recents in Beach

header ads

सांड की आंख का टीजर हुआ आउट, भूमि पेडनेकर ने चलाई गोलियां

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सांड की आंख’ (Saand Ki Aankh ) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का पोस्टर रिलीज करने के बाद अब निर्माआतों ने फिल्म ​का टीजर (Saand Ki Aankh Teaser) रिलीज कर दिया है। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दोनों ही शूटर दादी के रोल में नजर आ रही है। टीजर में दोनों एक्ट्रेस का अनदेखा अवतार नजर आ रहा है।

रिलीज किया गया टीजर (Saand Ki Aankh Teaser) एक मिनट 23 सेकंड का है जिसकी शुरुआत एक बच्ची की आवाज़ से होती है जो कहती है, हम सबने आजतक दादी-नानियों से तो बहुत कहानियां सुनी हैं, पर आज मैं आपको अपनी दादियों की कहानी सुनाऊंगी। चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर। और इसके बाद शुरू होती है दादियों की जंग का कहानी। टीजर में भूमि और तापसी के प्रोफेशनल शार्पशूटर बनने की जर्नी को दिखाया गया है।

फिल्म में तापसी-भूमि (Taapsee Pannu-Bhumi Pednekar) जो प्रोफेशनल शार्पशूटर की मुख्य भूमिका निभा रही है वहीं फिल्म में प्रकाश झा, विनीत कुमार और शाद रंधावा भी महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे।

फिल्म सांड की आंख (Saand Ki Aankh ) उत्तर प्रदेश के जौहड़ी गांव की बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। वहीं अनुराग कश्यप फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। फिल्म दिवाली के मौक पर 25 अक्टूबर 2019 में रिलीज होगी।



Post a Comment

0 Comments