Recents in Beach

header ads

अभिनेता कुणाल आदित्‍य जल्‍द नजर आयेंगे भोजपुरी फिल्‍म ‘रूद्र काली’ में


Mumbai:AjeybharatTeam
इस नवरात्रि शुरू होगी कुणाल आदित् की भोजपुरी फिल्रूद्र कालीकी शूटिंग  

अभिनेता कुणाल आदित् जल् ही भोजपुरी फिल्रूद्र कालीमें नजर आयेंगे। इस फिल् के निर्माण की घोषणा हो चुकी है। फिल् को डायरेक्टर भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टाइलिश डायरेक्टरकोरियोग्राफर राम देवन करेंगे और फिल् की निर्माता ट्यूलिप सिंह हैं। मी एंड माय सेल् क्रियेशन के बैनर तले बनने वाली इसफिल् की शूटिंग नवरात्रि के पहले दिन से शुरू होगी। फिल् में अभिषेक सिंह गोलू, अवधेश मिश्र और सनी सिंह भी नजर आने वाली हैं। फिल्रूद्र कालीइसी बैनर तले बनी फिल्उधारी सुपरस्टारके साथ फ्लोर पर जायेगी।  

ये जानकारी खुद अभिनेता कुणाल आदित् ने मीडिया को दी है, जो खुद भी इस फिल् के लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वे इस फिल् में बड़े भाई के किरदार में नजर आने वाले हैं, जो अपने छोटे भाई की परवरिश अपने बच्चे की तरह करते हैं और उसके उज्जवल भविष् के लिए कोई भी त्याग करने से हिचकते नहीं है। फिल् का क्लाइमेक् बेहद अहम होने वाला है। फिल् में एक्शन, इमोशन और रोमांस भरा होगा। इसलिए यह दर्शकों के लिए खास होगा। उन्हें फिल्रूद्र कालीदेखकर ये लगेगा कि फिल्में ऐसी ही बननी चाहिए।

कुणाल आदित् ने बताया कि इन दिनों फिल्रूद्र कालीके गानों का काम जोरशोर से चल रहा है। रायटर और म्यूजिक डायरेक्टर इस पर काम कर रहे हैं। हमारी कोशिश है कि गाना समेत फिल् की शूटिंग एक्चुअल सिचुएशन में हो। उन्होंने फिल् के डायरेक्टर राम देवन को बेहतरीन डायरेक्टर बताया और कहा कि उनका तकनीकी पक्ष बेहद स्ट्रांग है। उनके साथ काम करने में हमें मजा आने वाला है।  फिल् के पीआरओ संजय भूषण पटियाला होंगे।


आपको बता दें कि कुणाल आदित् बलिया, उत्तर प्रदेश के निवासी हैं। भोजपुरी फिल्मों से पहले उन्होंने हिंदी इंडस्ट्री में भी खूब काम किया है। वे यश राज के तीनतीन सीरीयल में नजर चुके हैं। उनका बैकग्राउंड थियेटर से रहा है और वे श्रीराम सेंटर के पास आउट हैं। उन्होंने डीडी नेशनल और डीडी उर्दू के लिए भी काम किया है। भोजपुरी फिल् इंडस्ट्री में आना, उनके दादा और दादी का सपना था, जिसे पूरा करने का एहसास कुणाल को उनके निधन के बाद हुआ।

इस बारे में कुणाल कहते हैं, ‘मेरे दादा और दादी जी कहा करते थे कि कुछ भी करो, लेकिन अपनी मिट्टी से हमेशा जुडे रहना। उनकी ये बातें मुझे मेरी मिट्टी के लिए कुछ करने को प्रेरित करती है, इसलिए मैंने भोजपुरी सिनेमा का रूख किया और साल 2015 में फिल्महालंठकिया, जिसके लिए मुझे बेस् डेब्यू का अवार्ड भी मिला। उस फिल् ने मुझे पहचान दी। महालंठ का मतलब भगवान शिव से है और मुझे आज बेहद खुशी हो रही है कि सावन के महीने में मेरी एक और फिल् का अनाउंसमेंट हुआ।


Post a Comment

0 Comments