Recents in Beach

header ads

नशे की खुराक ने बना दिया बाइक चोर




चोरीशुदा बाइक संग एक गिरफ्तार 

धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। 

सीआईए रेवाड़ी की टीम ने लियो चैक से एक युवक को चोरीशुदा बाइक संग गिरफ्तार किया है। नशे की लत का मारा यह शख्स दो दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। इसके अलावा सीआईए टीम ने चोरीशुदा सामान खरीदने वाले एक कबाड़ी को भी काबू किया। आरोपी की पहचान धामलाका निवासी मनीष उर्फ खरोला उर्फ झुथर के रूप में हुई। मनीष से जो बाइक बरामद हुई, वह उसने 19 जुलाई को रेजांगला पार्क के बाहर से चुराई थी। 
जानकारी के अनुसार शहर में वाहन चोरी की वारदातों को देखते हुए एसपी नाजनीन भसीन ने सीआईए टीम को सजग रहने के आदेश दिए थे। सीआईए इंचार्ज विद्यासागर और उनकी टीम ऐसे बदमाशों पर नजर बनाए हुए थी। गुप्त सूचना मिलने के बाद मनीष को लियो चैक के पास से काबू किया गया। 

नशे की खुराक ने बना दिया बाइक चोर 
वीरवार को सीआईए रेवाड़ी में डीएसपी मुख्यालय हंसराज ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी मनीष नशा लेने का आदी है। नशे की खुराक को पूरा करने के लिए वह बाइक चोरियां करने लगा। वह दो से अढ़ाई हजार रूपए तक चोरीशुदा बाइक बेच देता था। पुलिस को पूछताछ में इस आरोपी ने बताया कि बाइक चोरी करके वह गांव भाड़ावास के अनिल को दो से अढाई हजार रुपए में बेच देता है। अनिल गांव भाड़ावास के बस अडडे पर कबाड़ी की दुकान चलाता है। इस जानकारी के आधार पर सीआईटी रेवाड़ी ने अनिल कबाड़ी के घर पर छापामारी की और उसे काबू कर लिया। पुलिस को तलाशी के दौरान अनिल के घर से दो बाइकों के अलावा अलग-2 बाइकों के 13 साईलैंसर, 10 पैट्रोल टंकी, 1 बाइक का चेचिस, 6 रिम टायर समेत, 1 रिम, 57 सोकर, 12 बाइक की सीट, 1 ईंजन, 13 बैटरी 9 हैड लाइटें बरामद हुई। जांच में यह बात भी सामने आई कि आरोपी अनिल चोरीशुदा बाइक खरीदने के बाद उसके पार्टस अलग-2 करके बेच देता था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर ले लिया है। इनसे वाहन चोरी की अन्य वारदातों को लेकर भी पुलिस पूछताछ करेगी। 

Post a Comment

0 Comments