Recents in Beach

header ads

झमाझम बारिश में भींग कर अक्षरा सिंह ने की बाबा भोलेनाथ के लिए अपने नए गाने की शूटिंग

Mumbai:Ajeybharat Team
भोजपुरी की सुपर हॉट अदाकारा अक्षरा सिंह का काम के प्रति की डेडिकेशन का जवाब नहीं, तभी तो आज उन्‍होंने मुंबई में हो रही झमाझम बारिश में दिन भर भींग – भींग कर बाबा भोलेनाथ के लिए अपने नए गाने की शूटिंग की। सवान के महीने में हर साल भगवान भोले के प्रति अक्षरा सिंह का प्‍यार और श्रद्धा उनके गाने में दिखता है। इस बार भी नए कंसेप्‍ट के साथ मुंबई की भारी बारिश में वे भगवान शिव के लिए यह गाना कर रही हैं, जिसका संगीत घंघरू जी ने दिया है .

मुंबई के मढ़ स्थित मिरींदा हाउस में शूटिंग चल रही इस गाने में इंडस्‍ट्री के चर्चित डांस मास्‍टर राम देवन ने अक्षरा सिंह के लिए कोरियोग्राफी किया। उन्‍होंने अक्षरा को बारिश के बूंदों के बीच कई नायाब हुक स्‍टेप्‍स कराये। अक्षरा ने इस गाने की शूटिंग सुबह से रात तक की। इस दौरान बड़ी संख्‍या में मीडियाकर्मी भी सेट पर मौजूद रहे, जिनसे बात करते हुए अक्षरा ने कहा कि बाबा का आशीर्वाद है मुझ पर, इसलिए बारिश से मुझे कुछ नहीं होगा।

अक्षरा ने इस गाने की शूट में सेट पर मौजूद पूरी टीम का आभार जताया किया और कहा कि इस गाने के लिए सबों ने मेरा खूब साथ दिया है। इसलिए हम अपनी टीम के शुक्रगुजार हैं। खास कर अपने पापा बीपिन सिंह का जहां तक बात रही है इस गाने की तो सावन का महीना चल रहा है। आज हमारे गाने की शूटिंग भी पूरी हो गई है। तो हम उम्‍मीद करते हैं जल्‍द ही लोगों के बीच यह गाना होगा। इसमें काम करने में हमें बहुत मजा आया। राम देवन ने की कोरियोग्राफी सच में कमाल की है।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी सिनेमा और म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में सबसे अधिक सुनी और देखी जाने वाली स्‍टार बन चुकी हैं। उनके गानों की लो‍कप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जब उनके गाने रिलीज होते हैं, तो उसे मिलियन हिटस का आंकड़ा छूने में समय नहीं लगता है। इस मामले में उनके आगे पीछे कोई भी फीमेल कलाकार नहीं है और मेल कलाकारों को तो वो इन दिनों खूब टफ दे रही हैं। शायद इसकी वजह उनकी मेहनत, लगन और अपने काम के प्रति डेडिकेशन है, जो अक्षरा को औरों से अलग बनाती है।

Post a Comment

0 Comments