Recents in Beach

header ads

सरकारी स्कूल के अय्याश प्रिंसिपल की अश्लील हरकतें कैमरे में कैद

पंजाब के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने अपने दफ्तर में ऐसी हरकत कर दी जिससे समूचा शिक्षा विभाग शर्मसार


होशियारपुर :पंजाब के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने अपने दफ्तर में ऐसी हरकत कर दी जिससे समूचा शिक्षा विभाग शर्मसार है. मामला होशियारपुर जिले के एक सरकारी स्कूल का है. आरोपी स्कूल प्रिंसिपल दो महिला शिक्षिकाओं के साथ अश्लील हरकतें करते रंगे हाथ पकड़ा गया है.

आरोपी प्रिंसिपल के दो वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं.एक वीडियो क्लिप में आरोपी एक महिला अध्यापिका के साथ दिखाई दे रहा है. महिला अध्यापिका उसके कार्यालय में प्रवेश करती है. उसके बाद दोनों आलिंगन करने के बाद अश्लील हरकतें करते हैं फिर अध्यापिका आरोपी के पैर छूती है.

फिर दोनों अलग हट जाते हैं और महिला शिक्षिका और आरोपी प्रिंसिपल आपस में कुछ बात करते हैं. दोनों एक बार फिर एक दूसरे को गले लगाते हैं. आरोपी स्कूल प्रिंसिपल महिला के साथ फिर अश्लील हरकतें करता दिखाई देता है. दोनों एक बार फिर एक दूसरे को गले लगाते हैं और महिला दोबारा उसके पैर छूती है.

दूसरे वीडियो क्लिप में एक अन्य शिक्षिका आरोपी के दाहिने ओर बैठी हुई है और हस्ताक्षर करने के लिए एक रजिस्टर आगे बढ़ाती है. आरोपी प्रिंसिपल फोन पर किसी से बात कर रहा है. इस बीच वह महिला के गाल पर किस करता है.

सूत्रों की मानें तो आरोपी प्रिंसिपल की हरकतें किसी से छिपी हुई नहीं थी. मामला गांव की पंचायत तक भी पहुंचा था और सरपंच ने शिक्षा विभाग से आरोपी प्रिंसिपल का तबादला करने का आग्रह किया था लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई सबूत ना होने की वजह से कोई कार्रवाई नहीं हो पाई

उधर स्कूल प्रिंसिपल की हरकतों से परेशान स्कूल के स्टाफ ने आखिर उसका स्टिंग करने का प्लान बनाया. आरोपी के दफ्तर में एक स्पाई कैमरा लगाकर उसकी हरकतों को कैद कर लिया गया.

अश्लील हरकतों के वीडियो जैसे ही वायरल हुए आरोपी प्रिंसिपल और वीडियो में दिखाई दे रही दो शिक्षिकाओं ने स्कूल आना बंद कर दिया.

मामला सुर्खियों में आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी मोहन सिंह लेहल ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ जांच बैठा दी है. वीडियो की सत्यता का पता लगाया जा रहा है.

Post a Comment

0 Comments