एसपी नाजनीन भसीन संग भाजपा नेताओं ने स्वागत केंद्रों को लेकर मौका मुआयना किया ,जन आशीर्वाद यात्रा के स्वागत की तैयारियां जारी


धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। 

रविवार को एसपी नाजनीन भसीन ने कोसली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता वीरकुमार यादव के संग उन स्वागत केंद्रों का मौका मुआयना किया, जहां से मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा गुजरेगी। इस मौके पर पुलिस अधिकारी के साथ भाजपा नेताओं की मुख्यमंत्री की सुरक्षा एवं यात्रा के दौरान यातायात प्रबंध को लेकर भी बात हुई। 

बता दें कि यह यात्रा 27 अगस्त को जिला झज्जर से बादली क्षेत्र से कोसली विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करेग, जिसका भव्य स्वागत करने के लिए भाजपा नेताओं ने पूरी तैयारी कर ली है। कोसली क्षेत्र वासियों में इसके लिए उत्साह बना हुआ है। कोसली टी-प्वाइंट के पास देवी मंदिर पर इस यात्रा का जोरदार स्वागत होने जा रहा है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता वीर कुमार यादव ने इस यात्रा के स्वागत को लेकर रविवार को गांव कोसली के पंचायत भवन में प्रमुख लोगों एवं भाजपा वर्करों के साथ एक बैठक की। बाद में उन्होंने पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन, एसडीएम कुशल कटारिया, तहसीलदार विजय कुमार, बीडीपीओ अजीत चहल, बिजली निगम के कार्यकारी अभियंता मनोज कुमार के साथ देवी मंदिर वाले स्वागत कार्यक्रम स्थल पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया और जरूरी निर्देश दिए गए। 

यादव ने कहा कि मंगलवार को यह यात्रा गांव छव्वा से शुरू होकर कोसली गांव के देवी मंदिर के पास कोसली, पीपली अडडा, गांव गुगोढ, गांव गुडियानी बस स्टैंड, गुडियानी (पाल्हावास रोड),अहमदपुर गांव, गांव पाल्हावास,गांव जीवडा और गांव चैकी तक जाएगी। बाद में पटौदी विधानसभा क्षेत्र के गांव हालियाकी में प्रवेश करेगी। उनके अनुसार यात्रा का समापन 8 सितंबर को रोहतक में होगा, पीएम नरेंद्र मोदी एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे। इस मौके पर भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मा. रमेश शर्मा, कोसली के सरपंच बलवान सिंह, सरपंच नठेड़ा हेमंत, श्यामनगर सरपंच सतपाल, पंच अनिल भारद्वाज, संजय पंच पुलिस निरीक्षक बिजेंद्र सिंह समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments