Recents in Beach

header ads

बिजली और पेयजल के लिए महिलाओं ने लगाया जाम

पार्षद की कार्यशैली पर उठाए सवाल 


सोहना (राजेन्द्र होटला): नगर के वार्ड 9 स्थित गांव जखोपुर में सैंकड़ों महिलाओं ने सोमवार को बिजली की कमी और समुचित पेयजल नहीं मिलने की वजह से रोड पर जाम लगा दिया। 


इनका आरोप था कि उनके गांव में बिजली आए 3 दिन हो गए। बिजली कर्मचारियों ने इनको बताया कि आपका ट्रांसफार्मर खराब हो गया है, नया बदला जाएगा मगर 3 दिन बीत जाने के बाद भी यह काम पूरा नहीं हुआ। महिलाओं ने कहा कि उनके घर में ना तो पीने को पानी है, ना ही खाना बनाने को। यहां तक कि घर के पशु भी प्यासे हैं। गर्मी से बच्चो का बुजुर्गो का बुरा हाल है। इसलिए उन्होंने यह जाम लगाया है। इस संबंध में सुभाष गुर्जर अन्य लोगों ने पार्षद की कार्यशैली पर भी आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि पार्षद प्रतिनिधि सुखराम ढाढोलिया ने हमारी कालोनी की गलियो मे पानी की पाईप नही बिछवाई और गलियां खुदवा के छोड़ दी गई है। 


उन्होंने बताया पार्षद का कहना है कि जेई साहब नहीं मान रहे। आप की गली के लिये अलाउड नही है। उन्होंने बताया जो पानी की  पाईप हमारी गलियों मै डलवाने के लिये डाले, उन्हें यहां से उठाकर दूसरी गलियों में डलवा दिया गया। कई बार कहा गया मगर किसी ने हमारी बात नहीं सुनी। उधर जाम लगाने की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुची और लोगो को समझा बुझा कर बिजली अधिकारियो से बात कर 2 घंटे का समय मांगा और जाम खुलवा दिया गया। एसडीओ रविंद्र बैरवाल ने बताया कि उनके पास कोई शिकायत नहीं थी। कल शाम को पता चला। शाम तक बिजली का ट्रांसफार्मर बदलवा दिया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments