नाबालिग का अपहरण कर कुछ देर बाद स्कूल के पास पटक गए अपहरणकर्ता

चिड़ावा में आज घटित हुई संगीन वारदात

Ramesh Ramawat:Jhunjhunu
झुंझुनूं जिले के चिड़ावा कस्बे में एक नाबालिक छात्रा का अपहरण किये जाने का मामला सामने आया है। अपहरण के बाद स्कूल के आगे छात्रा को पटकर आरोपी चले गए। छात्रा को पटकने से उसके चेहरे पर चोटे आई है। पुलिस ने उक्त मामले में एक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है तथा पीड़ित छात्रा का चिड़ावा के राजकीय अस्पताल से मेडिकल भी करवाया है।

मामले के अनुसार 17 वर्षीय छात्रा शिवानी आज गुरुवार सुबह स्कूल के लिए घर से निकली। जिसके बाद उसका टैक्सी में अपहरण कर लिया गया। अपहरण करने के कुछ घंटो बाद ही छात्रा को स्कूल के आगे पटकर आरोपी फरार हो गए। इस मामले की सूचना जब लड़की के पिता सुरेश नायक को मिली तो उन्होंने चिड़ावा पुलिस को सूचना दी। शिवानी चिड़ावा के वार्ड 14 श्री कृष्ण गोशाला के पीछे रहती है।

शिवानी के पिता सुरेश नायक का आरोप है कि एक कुलदीप स्वामी एवं विकास दोनों ने उसकी बेटी का अपहरण किया है और छात्रा की कुछ फोटों भी खींची है।

इनका कहना है
थानाधिकारी संदीप शर्मा ने बताया कि एक रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इसमें बताया गया है कि एक बच्ची स्कूल जा रही थी। घर से स्कूल के लिए निकलने के बाद ही कुछ ही दूरी पर एक लड़का उस छात्रा को टैक्सी में बैठाकर ले गया और उसे कुछ खिलाया। पीड़ित छात्रा का मेडिकल करवा दिया गया है। क्लिपिंग या फोटों की ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। ऐसी बात सामने आती है उस हिसाब से काईवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments