Recents in Beach

header ads

खुशी के पल अपनो के संग, बड़ो का आशीर्वाद ,खुशियों की सौगात

प्रवीण कुशवाहा:भोपाल:
अभ्युदय सनशाइन फाउंडेशन द्वारा आज पुराना घर आसरा वृद्धाश्रम  शाहजहाँनाबाद में "खुशी के पल अपनो के संग" कार्यक्रम के अंतर्गत वृद्ध जनो को मिष्ठान वितरण किया ।
आश्रम के वृद्ध जनों के साथ उनकी दिनचर्या को समझा और साथ ही उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली एवं फाउंडेशन के सदस्यों ने भोजन परोसने में सहायता की ।

स्वच्छ भारत स्वस्थ  भारत' के तहत आश्रम में निवास कर रहे वृद्धजनों को अपने इर्दगिर्द साफ-सफाई रखने हेतु  स्वच्छता का संदेश दिया साथ ही अभ्युदय सनशाइन परिवार के सदस्यों द्वारा भजन, अंताक्षरी, एवं विभिन्न प्रकार के खेल खिलाये गए तथा  संस्था के सदस्यों ने उनका मनोरंजन किया एंव उनके विचार जाने । इसके साथ ही संस्था के सदस्यों ने बातचीत के माध्यम से उनके जीवन के बारे में जाना । वृद्धजनों को निराशा और हताशा से निकलने केे उपाय बताये ।

वार्तालाप के माध्यम से उन्होंने उनके जीवन के अनुभवों को साझा किया । अभ्युदय सनशाइन फाउंडेशन  संस्थापक मनीषा बीलबन एवं साथी भागीरथ प्रजापति, आस्था सक्सेना, पूनम साहू, पर्वत सिंह राजपूत, कशिश जैन संजय कनर्जी, सुनील बंजारा, हर्ष मालवीय, सीताराम वर्मा, सोनाली मेहर,अभिनन्दन चतुर्वेदी एवं सभी साथी उपस्थित रहे ।

Post a Comment

0 Comments