शहीदों के सपनों का भारत बनाए युवा : श्याम सुंदर सभ्रवाल


रेवाड़ी फोटो : बावल में शहीद भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव को नमन करते जजपा उम्मीदवार श्याम सुंदर एवं अन्य।
धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी।
जननायक जनता पार्टी के वर्करों ने कस्बा बावल स्थित शहीद स्मारक पर बावल से जजपा प्रत्याशी श्याम सुंदर सभ्रवाल के नेतृत्व में शहीद ए आजम भगत सिंह, राजगरू और सुखदेव की प्रतिमाओं पर पुष्प अर्पित करने के साथ ही माल्यार्पण किया।
उन्होंने शहीद भगत सिंह की 112 वीं जयंती पर कहा कि देश की आजादी के लिए शहीद भगत सिंह, राजगुरू, सुखदेव ने हंसते-हंसते अपने प्राणों को कुर्बान कर दिया। ऐसे शहीदों के बलिदान को भारत का बच्चा-बच्चा हमेशा याद रखेगा। उन्होंने कहा कि जिस आजाद हवा में आज हम सांस ले रहे हैं, वह महान क्रांतिकारियों के बलिदान की बदौलत है। सभ्रवाल ने युवाओं से शहीद भगत सिंह के सपनों का भारत बनाने और नशे से दूर रहने की अपील की।
इस मौके पर राजू चैधरी ने कहा कि युवाओं की हर समस्या का समाधान शहीद भगत सिंह की सोच अपनाने से हो सकता है। इस मौके पर जजपा के पंचायतीराज प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष चैधरी देवी राम, हल्का प्रधान  भूप सिंह , प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बच्चू सिंह, किशन प्राणपुरा,  जिला प्रधान सतेंद्र झाबुआ , रणजीत नंबरदार, राजू चैधरी, जगदीश प्राणपुरा, हुकम देशवाल, इनसो बावल शहरी प्रधान नवीन महलावत, राजीव टिकला, भूपेंद्र शेखपुर , वेद प्रकाश सुठानी, कमल शर्मा मंगलेश्वर, जोनी बिदावास, राहुल यादव समेत अन्य जजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments