Recents in Beach

header ads

इलाके की जनता से कब प्रेम करेंगे राव इंद्रजीत ? : योगेंद्र यादव


रेवाड़ी फोटो : योगेंद्र यादव। 

धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी।
स्वराज इंडिया पार्टी के राष्ट्रीश् संयोजक एवं प्रसिद्ध किसान नेता योगेंद्र यादव ने शनिवार को यहां एक बयान जारी करके सांसद राव इंद्रजीत पर करारा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आखिर कब राव इंद्रजीत अहीरवाल की जनता से प्रेम करेंगे।
उन्होंने कहा कि खबर है कि हमारे माननीय सांसद राव इंद्रजीत क्षुब्ध हैं, आहत हैं, इसलिए नहीं ह िउनके आश्वासन के बावजूद मनेठी में एम्स नही खुली। इसलिए भी नहीं कि इस सरकार ने एक बार फिर दक्षिण हरियाणा की उपेक्षा की, बल्कि इसलिए कि उनकी पार्टी गलती से एक ठीक नियम बना रही है कि सांसदों-विधायकों के बच्चों और रिश्तेदारों को आगामी चुनाव में टिकट नहीं मिलेगा।
उन्होंने कहा कि सुनते हैं, उन्होंने बीजेपी नेतृत्व के पास पूरी लिस्ट भेज दी है। पार्टी के उन नेताओं, जिनके बच्चे और रिश्तेदार पदों पर बैठे हुए हैं, उनको टिकट नहीं देने का मन बनाया है। जिस पार्टी को राव इंद्रजीत खुद छह साल पहले बहुत झूठी पार्टी बोला करते थे, उसके दो मुहे चरित्र को उजागर करने के लिए उन्हें बधाई। यादव ने कहा कि यही अच्छा होता, अगर सांसद ने यही फुर्ती इलाके के विकास के प्रस्ताव बनाने में दिखाई होती, किसानों को फसल का पूरा दाम दिलाने के लिए दिखाई होती। उन्होंने कहा कि सुनते हैं उन्होंने मंत्री पद त्यागने का मन भी बना लिया है। 
उम्मीद है यह खबर ठीक होगी क्योंकि अतीत में वे ऐसी सब धमकियां देने के बाद चुपचाप से दुम दबा कर बैठ गए हैं। काश उन्होंने यह त्याग अपने इलाके की बदहाली के सवाल पर किया होता, एसवाईएल के पानी के मुद्दे पर किया होता, मेवात की दुर्दशा को देखकर किया होता! त्याग का पुण्य तो तभी मिलता है जब वह स्वार्थ के लिए नहीं परमार्थ के लिए किया जाए। उन्होंने कहा कि पिछले 70 साल से दक्षिण हरियाणा सत्तामोह और परिवारमोह का यही खेल देख रहा है। माननीय सांसद जी, दक्षिण हरियाणा की जनता आप से पूछना चाहती है कि आप हमसे कब प्रेम करेंगे? 

Post a Comment

0 Comments