प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 अक्तूबर षनिवार को करेंगे विषाल जनसभा को संबोधित : सुनील यादव

फोटो: भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए। 
धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। 
रेवाड़ी क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव ने अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत मंगलवार को कहा कि 19 अक्तूबर को पीएम नरेन्द्र मोदी रेवाड़ी में विषाल जनसभा को संबोधित करेंगे।
उन्होंने कहा कि यह जनसभा उसकी हुडडा मैदान में आयोजित की जाएगी, जहां प्रधानमंत्री बनने से पूर्व 2014 में रैली को संबोधित कर चुके हैं। यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल बीती रात रेवाड़ी के ऐतिहासिक मोती चैक पर चुनावी जनसभा को संबोधित करते यह साफ कर गए कि भाजपा के कमल के फूल के निषान वाला उम्मीदवार ही असली है और वे पार्टी प्रत्याषी सुनील यादव के हिमायती हैं।
भाजपा उम्मीदवार ने यादव नगर, मॉडल टॉउन स्थित सैल कोचिंग सेंटर, अजय नगर, धोला कूंआ, सैनी नोहरा, परशुराम कॉलोनी तथा रामबास में चुनाव सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा से बगावत करके निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार जनता को गुमराह करना बंद करें। उन्होंने कहा कि प्रदेष में दोबारा भाजपा सरकार बनना तय है और रेवाड़ी की जनता इस सरकार में अपनी भागीदारी भी सुनिष्चित करेगी। 
उन्होंने भाजपा संगठन और अन्य लोगों से आग्रह किया कि वे केवल कमल के फूल का ध्यान रखें, 21 अक्तूबर के दिन केवल भाजपा के पक्ष में ही मतदान करें। इस मौके पर जिला पार्षद अजय पटौदा, मुकेष जाहिदपुर, अनिल यादव, पूर्व नगर प्रधान विजय राव, चेतराम सैनी, प्रमिला भार्गव, प्रदीप यादव, इन्दु मुरली, प्रदीप भार्गव, सुनील यादव, सूबेदार पीसी षर्मा, रिटा चैहान, लालचंद आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments