Recents in Beach

header ads

आनंदपाल का सहयोगी व 20 हजार रुपये के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

शराब ठेके पर लूट का आरोपी मनीष उर्फ़ बच्चिया को टोंक जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। 
आनंदपाल का सहयोग व 20 हजार रुपयों का इनामी बदमाश गिरफ्तार

सूरजगढ़ स्थानीय पुलिस ने स्वामी सेही गांव में शराब ठेके पर लूट के मामले एक वर्ष से फरार चल रहे सीकर पुलिस के 20 हजार रुपयों के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। एचएम प्रदीप कुमार ने बताया कि स्वामी सेही गांव के शराब ठेके के ठेकदार दाढोत निवासी बजरंगलाल ने 25 अगस्त 2018 को सूरजगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया था की रात्री को उसके शराब ठेके का सेल्समेन ठेके पर सौ रहा था। उसी  दौरान 10-15 लोग गाड़ियो में भरकर आये और सेल्समैन के साथ मारपीट कर ठेके को लूट फरार हो गए। प्रदीप कुमार ने बताया की पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान  शुरू कर दिया था। उक्त मामले में नीमकाथाना के गणेश मीणा और दलेलपुरा के अमरसिंह मीणा को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। उक्त मामले फरार चल रहे नीमकाथाना थाना इलाके के ढाणी गैढ़ावाली के मनीष उर्फ़ बच्चिया को टोंक जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसका दो दिन का रिमांड लिया गया है।
शातिर बदमाश है आरोपी
पुलिस गिरफ्त में आया बदमाश मनीष उर्फ़ बच्चिया शातिर किस्म का अपराधी है इस पर राजस्थान के कई जिलों विभिन्न प्रकार के संगीन आपराधिक मामले दर्ज है। 21 वर्षीय आरोपी बच्चिया ने मात्र 16 वर्ष की उम्र में ही अपराधों की दुनिया में कदम रख दिया। पांच वर्षो में वह मारपीट, लूट, नकबजनी सहित अन्य संगीन वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर बदमाश हो गया। सीकर पुलिस ने एक मामले में वांछित रहने पर उसके खिलाफ 20 हजार रुपयों का इनाम भी घोषित कर रखा था।

कुख्यात बदमाश की फरारी के दौरान की मदद
पुलिस से पूछताछ के दौरान आरोपी ने कुख्यात बदमाश आनंदपाल की फरारी के दौरान उसकी मदद करने की बात कही है। आरोपी ने पुलिस को बताया की 2016 में जब आनंदपाल फरारी काट रहा था तब ग्वालियर से रोडावास आया था इस दौरान वह उसे रोडावास से बीकानेर के कोलायत छोड़ कर आया था। आरोपी करीब छह माह तक आनंदपाल के संपर्क में रहा।

चिड़ावा वृताधिकारी ने भी की पूछताछ
सूरजगढ़ पुलिस की गिरफ्त में आये शातिर व इनामी बदमाश से पूछताछ करने के लिए चिड़ावा वृताधिकारी आरपी शर्मा भी देर शाम को सूरजगढ़ थाने आये और आरोपी से पूछताछ की। आरोपी
के आनंदपाल की साथ संबंधो की बातो पर भी पुलिस ने अपनी अनुसंधान शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments